नौकर चुरा ले गया था पति पत्नी की 'उन' पलों की पिक्चर, लालच में इस तरह आया पुलिस के जाल में

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai Crime: ये क़िस्सा मुंबई के खार (Khar) से सामने आया। मुंबई के पॉश इलाके खार में पुलिस (Police) के पास एक शिकायत आई तो पुलिस भी बुरी तरह से चौंक गईं। क्योंकि इस केस में ब्लैकमेलिंग (Blackmailing) के साथ साथ रंगदारी (Extortion) की वसूली की कोशिश भी थी।

अगर आपके घर में कोई नौकर है, और आप उसके साथ कोई भेदभाव भी नहीं करते और उसके सामने कोई पर्दा भी नहीं करते तो सावधान हो जाइये...क्योंकि हो सकता है कि कब उसकी नियत बिगड़ जाए और वो आपके उन पलों की तस्वीरों को चुराकर भाग जाए जिन्हें आप ज़माने से छुपाते हैं। और बाद में वही तस्वीर मुसीबत का सबब बन जाए।

दरअसल हुआ यूं कि खार में रहने वाली एक महिला के पास कुछ रोज पहले सोशल मीडिया के ज़रिए कुछ तस्वीरें भेजी गईं। और साथ में एक छोटी से धमकी भरी चंद लाइनें। लिखा था कि अगर हमें पैसे नहीं दिए तो ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने के साथ साथ उनके तमाम रिश्तेदारों को भेज दी जाएगी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Mumbai Crime: महिला वो तस्वीरें देखकर बुरी तरह चौंक गईं क्योंकि वो तस्वीरें दरअसल पति पत्नी की ही थी, लेकिन बेहद अंतरंग। महिला को समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर उसके उन पलों की तस्वीरें किसी दूसरे के पास कैसे पहुँची। तभी उसे ख्याल आया कि उनका एक नौकर क़रीब छह साल पहले घर से चोरी करके फरार हुआ था। महिला को ये भी याद आया कि उस नौकर को उसके पति ने रात के वक़्त कमरे में झांकते हुए पकड़ भी लिया था।

ऐसे में महिला को इस बात को समझते देर नहीं लगी कि ये सारी करतूत उसी नौकर की है जो घर से चोरी करके भागा था। उसी ने अपने मोबाइल से उसने खींची थी।

ADVERTISEMENT

हालांकि महिला को सोच सोचकर शर्म भी आई कि उसकी अपने पति के साथ उन निजी पलों को उस चोर ने कब कब और कितनी बार देखा और उन्हें तस्वीरों की शक्ल में अपने पास कैद भी कर लिया।

ADVERTISEMENT

Mumbai Crime: पहले तो वो महिला लोकलाज के डर से बात को छुपा ले गई। लेकिन उसे मोबाइल पर लगातार रंगदारी की धमकी मिलने लगी तो वो अपने पति के साथ खार पुलिस थाने में शिकायत लेकर जा पहुँची।

पुलिस ने महिला की शिकायत सुनने के बाद बाकायदा एक प्लान बनाया और महिला को साथ मिलाकर एक जाल बुना। उसके बाद महिला ने उस पुराने नौकर को घर आकर मिलने को कहा। पुलिस के इस जाल में वो नौकर आखिरकार फंस गया। वो जैसे ही मिलकर पैसों की डिमांड करने आया पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसकी पहचान मोहम्मद ज़ियाबुद्दीन अब्दुल अज़ीज़ के तौर पर हुई। पुलिस ने उसे कई धाराओं में बुक कर दिया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT