बीवी ने कराई FIR तो इंस्टाग्राम पर पति ही फर्जी प्रोफाइल से करने लगा था गंदे मैसेज, ऐसे हुआ अरेस्ट

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

cyber Crime News : एक शख्स ने अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए अनोखा तरीका अपनाया. दरअसल, पति के 3 तलाक देने को लेकर पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी थी. इसी से नाराज होकर पति ने ये कदम उठाया. पति ने सोशल मीडिया पर ही गुमनाम दोस्त बनकर अश्लील मैसेज भेजने लगा. पत्नी के साथ रहने वाली बेटी के प्रोफाइल पर भी पति ही अश्लील कमेंट करता था.

इस मामले में अब पत्नी की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. ये मामला मुंबई के ओशिवारा इलाके का है. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक 30 साल का है. आरोपी पति ने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग 11 फर्जी प्रोफाइल बनाए थे.

Mumbai Cyber Crime News : इन्हीं प्रोफाइल से पत्नी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अश्लील कमेंट करता था. धमकाते हुए परेशान भी करतने लगा था. महिला ने पति के खिलाफ पिछले साल ही तीन तलाक को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़ित महिला का कहना है कि वो अभी अपने पैरेंट्स के साथ मुंबई में रहती है. उनकी 3 साल की बेटी भी है. वो खुद कुकिंग से जुड़े वीडियो बनाकर अलग-अलग सोशल मीडिया पर डालती हैं. बेटी के नाम से भी एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है. इन्हीं प्रोफाइल पर अलग-अलग नाम से अश्लील मैसेज और कमेंट आते थे. जब इस मामले में पुलिस में शिकायत की और गिरफ्तारी हुई तब आरोपी पति की पोल खुली.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT