गर्लफ्रेंड पर अवैध संबंधों का शक, बॉयफ्रेंड ने लिव-इन पार्टनर के बेटे की हत्या की, टूटी बीयर की बोतल से काट दिया गला

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

MP Murder: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 36 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी 'लिव-इन पार्टनर' के छह वर्षीय बेटे की हत्या करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने गंज इलाके में नशे की हालत में टूटी बीयर की बोतल से लड़के का गला काट दिया और मौके से फरार हो गया।

टूटी बीयर की बोतल से काट दिया गला

पुलिस की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार प्राथमिक जांच में पता चला है कि लड़के को आखिरी बार सुबह आरोपी गणेश मीणा के साथ देखा गया था। गणेश और लड़के की मां लिव-इन रिलेशनशिप में थे, लेकिन पिछले कुछ समय से उसे महिला की वफादारी पर शक होने लगा। पुलिस ने कहा, 'गणेश को शक था कि महिला का किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बॉयफ्रेंड ने लिव-इन पार्टनर के बेटे की हत्या की

बताया जा रहा है कि लगातार झगड़े के कारण वह अपने बेटे को बैतूल में आरोपी के पास छोड़कर सारनी शहर में अलग रहने लगी थी।' पुलिस विज्ञप्ति के मुताबिक मंगलवार की सुबह नशे में धुत्त मीणा दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले लड़के के स्कूल गया और उसे एक सुनसान इमारत में ले गया जहां उसने कथित तौर पर बीयर की बोतल से उस पर हमला किया। विज्ञप्ति में कहा गया है कि पुलिस ने मौके से लड़के का शव बरामद किया और आगे की जांच कर रही है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT