नए साल में बुरी खबर : वैष्णो देवी भवन में भगदड़, 12 श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Jammu Kashmir breaking news Mata Vaishno Devi Mandir : नए साल की शुरुआत बेहद ही बुरी खबर से। खबर है कि जम्मू कश्मीर के वैष्णो देवी भवन में भगदड़ मचने से 12 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 14 लोग घायल हुए हैं। इन्हें स्थानीय नारायणा हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। इनमें से 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यह हादसा 31 दिसंबर की देर रात 1 से 3 बजे के बीच हुआ।

Mata Vaishno Devi Mandir update :हादसे की वजह के बारे में यह बताया जा रहा है कि मौके पर पर्याप्त पुलिस फोर्स नहीं थी जिस वजह से एक ही जगह पर काफी संख्या में श्रद्धालु एकत्र हो गए। इस वजह से अफरा-तफरी मची और फिर थोड़ी देर बाद भगदड़ के हालात हो गए।

mata vaishno devi shrine stampede : इस हादसे में दिल्ली, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर और पंजाब समेत कई राज्यों के लोगों की मौत हुई है। हादसे में 2 महिलाओं की भी मौत हुई है। बताया जा रहा है कि जब यह हादसा हुआ तब वहां पर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं थे जिस वजह से एक ही जगह पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई ऐसे में वहां से निकलने के लिए कोई रास्ता नहीं बचा था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

mata vaishno devi shrine stampede news : जिस वजह से यह हादसा हुआ। इस पूरे हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गहरा शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि माता वैष्णो देवी भवन में मची भगदड़ में लोगों की मौत से अत्यंत दुखी है शोक में डूबे परिवारों के प्रति संवेदना। इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल समेत सभी वरिष्ठ केंद्रीय मंत्रियों से भी बात की है।

वैष्णो देवी भगदड़ की ये वजह सामने आई, एक दूसरे को धक्का देना और सुरक्षा में हुई चूकअलविदा 2021 : दुनिया की वो तस्वीरें जिन्हें हर कोई देखता ही रहा, इंडिया की ये फोटो शामिल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT