Maharashtra Crime: फ़िल्मों में रोल दिलाने के नाम पर युवाओं से ठगी, लाखों रुपये ठगकर आरोपी फरार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ulhasnagar Crime News: बॉलीवुड और फ़िल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में काम (Role) दिलाने के नाम पर बड़ी ठगी (Fraud) की वारदात को अंजाम दिया गया है। जी हां महाराष्ट्र के उल्हासनगर में 100 से ज्यादा लड़के लड़कियों को ठगने का मामला सामने आया है। ठगी का शिकार हुए लड़के लड़कियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत मिलने के बाद उल्हासनगर की हिललाइन पुलिस ने ठगी के आरोपी ऋषभ अग्रवाल उर्फ सेन पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस केस की जांच विठ्ठलवाड़ी पुलिस करेगी। पुलिस नें जांच शुरु की तो पता चला है कि आरोपी फरार हो चुका है।

पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि ठगी का आरोपी ऋषभ ने उन लड़के और लड़कियों को फ़िल्म में काम दिलाने का लालच दिया जो कि स्ट्रगल कर रहे हैं। आरोपी ने काम दिलाने के लिए लोगों से 20 से पचास हजार रुपए तक ऐंठे हैं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोप है कि ऋषभ अग्रवाल कई साल से ठगी कर रहा है। इसी तरह भोले भाले स्ट्रगलर्स से लाखों रुपये ऐंठ कर आरोपी फरार हो गया। इस मामले में धोखाधड़ी के शिकार हुए युवाओं ने पुलिस को पूरी जानकारी और आरोपी की मोडस ऑपरेंडी बता दी है। इसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु की है।

वहीं पीड़ित युवक युवतियों ने पुलिस अफसरों से मांग की है कि ठग आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। ताकि ठगे गए रुपये जल्द से जल्द वापस मिल सकें। आरोपी स्ट्रगलर्स को बड़े बड़े प्रोड्यूसर्स से मिलवाने और फिल्मों में काम दिलाने का झांसा दिया करता था।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT