Kerala Crime: 15 साल पुराने खेल की रंजिश में दोस्त ने किया दोस्त का कत्ल, 'मा' अक्षर वाला खूनी खेल!

ADVERTISEMENT

kerala kollam
kerala kollam
social share
google news

Kerala Crime News: केरल के कोल्लम (Kollam) जिले में एक चौंकाने वाली हत्या (Murder) की घटना सामने आई है। एक शख्स ने अतीत में खेले गए एक खेल को लेकर 15 साल पुरानी रंजिश का खौफनाक इंतकाम लिया। अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी। बीते रविवार को केरल के कोल्लम में प्रकाश (45) नाम का एक शख्स पति के दोस्त संतोष के घर में घुस गया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। 

आरोपी ने संतोष के 17 वर्षीय रिश्तेदार को भी चाकू से घायल कर दिया जो कि बीच बचाव कर रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने खुलासा किया है कि जब वो दोनों दोस्त थे, तो दोनों ने एक खेल खेला जिसमें वे मलयालम में 'मा' अक्षर कहकर एक-दूसरे को मार सकते थे। प्रकाश का कहना है कि एक बार जब संतोष ने बातचीत के दौरान 'मां' कहा तो संतोष ने उनकी पीठ पर वार कर दिया।

प्रकाश को लगा कि बाद में उन्हें जो भी स्वास्थ्य समस्याएं हुईं, उसका कारण यही था। प्रकाश का मानना ​​था कि शादी के बाद उनके बच्चे नहीं होने की वजह भी यही थी। दो साल पहले पत्नी की मौत के बाद उसकी दुश्मनी दोगुनी हो गई और वह खुद को अलग-थलग महसूस करने लगा। पुलिस ने कहा कि वह पिछले एक साल से संतोष को मारने के मौके का इंतजार कर रहा था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोपी, जो पेंटिंग का काम करता था, अपने द्वारा खरीदे गए चाकू को सैंडपेपर से हर दिन तेज करता रहा। रविवार सुबह दोनों के बीच आमने-सामने बातचीत हुई थी। उसने देखा कि संतोष घर पर अकेला है। संतोष जब दोपहर में सो रहा था तब प्रकाश घर में घुसा और उसकी हत्या कर दी।

संतोष के शरीर पर 23 टांके लगे थे। मौत का कारण चाकू के तीन घातक घाव थे। संतोष के आंतरिक अंग बाहर आ गए और स्थानीय लोग उसे अस्पताल ले गए लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और प्रकाश के भागने से पहले ही उसे पकड़ लिया। आरोपी को कोट्टारक्कारा अदालत में पेश किया गया और रिमांड पर लिया गया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT