Imran Khan Attack: इमरान खान पर हमले को लेकर पाकिस्तान में भारी बवाल !

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Pakistan Imran Khan Attack: इमरान खान पर हमले को लेकर पाकिस्तान में भारी बवाल है। शहर-शहर इमरान खान की पार्टी के समर्थकों ने विरोध-प्रदर्शन किया। हालात खराब ना हों इसके लिए एतहियातन इस्लामाबाद के तमाम मदरसों और शिक्षण संस्थानों को बंद कर दिया गया है। इमरान खान की पार्टी ने आज बैठक बुलाई है।

पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पार्टी के कार्यकर्ता छाती पीटकर हमले का विरोध कर रहे हैं। कराची की सड़कों पर भी गुस्से का सैलाब है। आधी रात को पीटीआई कार्यकर्ता बीच सड़क पर बैठ गए। सड़कों पर टायर जलाकर दिल में धधकते गुस्से का प्रदर्शन किया गया। इस प्रोटेस्ट में बड़ी तादाद में महिलाओं की भी मौजूदगी रही।

इमरान खान पर अटैक
पाकिस्तान में इमरान खान पर हुए हमले को लेकर जबरदस्त विरोध - प्रदर्शन जारी है।

Pakistan Crime News : इमरान खान लाहौर के शौकत खान कैंसर अस्पताल में भर्ती है। लाहौर अस्पताल के बाहर आजादी आजादी के नारे गूंज रहे हैं। आर्मी चीफ जनरल बाजवा के खिलाफ भी नारेबाजी हुई। पाकिस्तान की सरकार के खिलाफ नारेबाजी हुई। इमरान खान को गोली लगने की खबर आने के बाद से ही पाकिस्तान के शहर-शहर में पीटीआई समर्थक सड़कों पर आ गए। जहां विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं, उनमें लाहौर, कराची, रावलपिंडी, गिलगिट और पेशावर शामिल हैं। गुस्से का सैलाब पाकिस्तान की सहरद को पार कर लंदन भी पहुंच गया। लंदन की जिस बिल्डिंग में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का डेरा है वहां तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के कार्यकर्ता देर शाम नारेबाजी की। नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की नेता मरियम नवाज ने पूरे इल्जाम को बेबुनियाद बताया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इमरान खान पर हमला किसने किया ?

हमले का असली मकसद क्या था ?

ADVERTISEMENT

गोली चलाने वाला गिरफ्तार शख्स क्या सिर्फ साजिश का मोहरा है ?

ADVERTISEMENT

इन तमाम सवालों के जवाब हर कोई जानना चाहता है, लेकिन क्या इसका निष्पक्ष जवाब मिल पाएगा?

Imran Khan : पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान पर फायरिंग करने वाले हमलावर ने बताया ये सच

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT