GD GOENKA SCHOOL STUDENT DIED : बच्चे की मौत से पहले का VIDEO : 8 मिनट में दफन है सच

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

GAYA/G D GOENKA SCHOOL STUDENT DIED : बिहार के गया में प्राइवेट स्कूल में हुई एक बच्चे की मौत से उसका परिवार सदमे में है और इंसाफ की मांग कर रहा है। 14 साल का कृष्णा प्रकाश जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल में 8 वीं क्लास में पढ़ता था। उसकी 16 फरवरी को संदिग्ध परिस्थितियों में स्कूल में ही मौत हो गई थी। इस मामले की जांच लगातार चल रही है।

सीसीटीवी फुटेज : क्या खोलेगी मामला ?

Crime news in Hindi: इस बीच एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। इसमें कृष्णा दोपहर 2:52 बजे आराम से अन्य बच्चों के साथ स्कूल की सीढ़ियों से नीचे उतरता दिखाई दे रहा है। ठीक 8 मिनट बाद कुछ बच्चे उसको बेहोशी की हालत में बस कॉरिडोर से उठाकर स्कूल में लाते हैं। बाद में उसकी मौत हो जाती है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सल्फास खाया या किसी ने खिलाया ?

परिवार का आरोप अलग

ADVERTISEMENT

तो क्या कृष्णा ने सल्फास खाया था, लेकिन क्यों ? क्या टीचर से परेशान होकर उसने ये कदम उठाया या इसके पीछे कुछ वजह है ? ये तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा, लेकिन उसके पिता का अलग ही बयां है।

ADVERTISEMENT

क्या कहना है कृष्णा के पिता का ?

Crime story in Hindi: कृष्णा के पिता प्रकाश चंद्र अपने बेटे की मौत को हत्या बता रहे हैं और विसरा रिपोर्ट में सल्फास की बात को सिरे से नकार रहे हैं। वहीं, कृष्णा के छोटे भाई ने बताया कि किसी से कृष्णा को बुलाया था। सवाल ये उठता है कि आखिर कृष्णा किससे मिलने गया था ?

FIR दर्ज

इस सिलसिले में जो FIR दर्ज हुई है, उसके मुताबिक बच्चे को टीचर ने बेरहमी से पीटा था। ये आरोप मृतक छात्र के पिता चंद्र प्रकाश ने लगाया है और इसी आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Murder News : 12वीं के छात्र ने दूसरे छात्र को स्कूल के क्लासरूम में ही चाकू मार कर डाली हत्या

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT