गैंग्स्टरों में नाक की लड़ाई के चक्कर में गैंगवॉर के छाए बादल, बंबिहा गैंग ने दिया गोल्डी बराड़ को चैलेंज

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gangs Of Punjab: पंजाब में एक बार फिर गैंगवॉर (Gang War) के बादल मंडराने लगे हैं...एक तरफ पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Sidhu Moose Wala Murder) से ताल्लुक रखने वाले तमाम गैंग्स्टरों (Gangster) और उनके गुर्गों की धरपकड़ तेज़ कर दी है। दूसरी तरफ केंद्रीय जांच एजेंसी NIA ने गैंग्स्टरों पर अपनी शिकंजा मजबूत कर दिया है।

मगर पंजाब के गैंग आपस की अदावत में कुछ इस कदर खोए हुए हैं कि पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के कसते शिकंजे के बीच भी बदला लेने का ऐलान करने से ज़रा भी पीछे हटते नहीं दिखाई दे रहे हैं। बल्कि जिस अंदाज़ में वो दूसरे गैंग और उनके गुर्गों को धमकी दे रहे हैं उसके तो ऐसा लगता है कि अब गैंग्स ऑफ पंजाब में नाक की लड़ाई उनके वजूद से भी ज़्यादा बड़ी हो गई है।

सोशल मीडिया पर बंबिहा ग्रुप की तरफ से एक धमकी का लेटर वायरल हो रहा है। इस लेटर में बंबिहा ग्रुप की तरफ से गोल्डी बराड़ को धमकी दी गई है। धमकी से भी ज़्यादा इसे चुनौती कहना ज़्यादा मुनासिब होगा।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस लेटर में गोल्डी बराड़ को चुनौती देते हुए कहा गया है कि अगर वो मर्द है तो पंजाब आकर अपने भाई के कातिलों से बदला ले। कनाडा में बैठकर और अपने आदमियों से बेकसूर लोगों की जान लेना किसी भी तरह से ठीक नहीं है। खासतौर पर परिवार के लोगों को धमकाना तो बिलकुल भी ठीक नहीं है।

Gangs Of Punjab: उस चिट्ठी में साफ साफ लिखा है कि अगर गोल्डी को वाकई अपने भाई के कातिलों से बदला लेना है तो पंजाब आए और फिर यहां आमने सामने मुकाबला करे। क्या छुपकर वहां से इशारा करके गोली चलवा रहा है।

ADVERTISEMENT

बंबिहा गुट की तरफसे भेजी गई चिट्ठी में सिद्धू मूसेवाला की मौत का तो जिक्र नहीं किया है लेकिन इशारा साफ है कि ये चिट्ठी उसी की मौत के बाद गोल्डी बराड़ गैंग से बदला लेने और उसे बदले के लिए सामने आकर लड़ने की चुनौती दी है।

ADVERTISEMENT

Gangs Of Punjab: कुछ दिन पहले भी पंजाब के बड़े गैंग्स्टर दविंदर बंबिहा गैंग ने सिद्धू मूसेवाला के मर्डर  का बदला लेने का ऐलान किया था।

और फेसबुक पोस्ट के जरिए जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ को धमकी तक दे डाली थी। लेकिन बीती रात बंबिहा गैंग के एक गैंग्स्टर मनदीप मनाला की हिन्दुस्तान से दूर फिलीपींस में मर्डर की खबर सामने आ गई। और साथ में इस बात का दावा भी सामने आया कि इस मर्डर के पीछे गोल्डी बराड़ का हाथ है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT