Delhi Crime: दिल्ली के महरौली इलाके में एअर होस्टेस से रेप, किया जबरन Oral Sex

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Crime News: दिल्ली के महरौली इलाके में एक एअर होस्टेस (Air Hostess) के साथ दुष्कर्म (Rape) की वारदात सामने आई है। पीड़िता की शिकायत (Complaint) पर पुलिस (Police) ने आरोपी (Accused) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद उसके बयान दर्ज किए हैं। रेप के आरोपी हरजीत यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता फ्रीडम फाइटर एंक्लेव में किराए के मकान में रहती है और एक बड़ी एयर लाइंस में एयर होस्टेस है। पीड़ित मूलत: उत्तर प्रदेश के संभल की रहने वाली है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह अपने लिए किराए का मकान तलाश रही थी। घर ढूंढने के दौरान ही करीब डेढ़ माह पहले उसकी मुलाकात दिल्ली में हरजीत यादव से हुई थी।

हरजीत नें लड़की को घर ढूंढने में मदद की बात कही थी। घर दिलाने को लेकर दोनो के बीच फोन पर बातचीत होती थी। तहरीर के मुताबिक 25 सितम्बर की रात को आरोपी हरजीत नशे की हालत में पीड़िता के घर पहुंचा। जहां उसने दावा किया कि उसने एक मकान देखा है। इस पर पीड़िता ने आरोपी को घर के अंदर बुलाया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोप है कि घर में घुसने के बाद हरजीत ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया और ओरस सेक्स किया। विरोध करने पर पीड़िता के साथ मारपीट की गई। हाथापाई के दौरान पीड़िता आरोपी को धक्का दिया और घर से बाहर भाग गई। जिसके बाद पड़ोसियों की मदद से पुलिस को सूचनी दी गई। सूचना मिलने के बाद महरौली पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी को पीड़िता के घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT