Rape News : सोनिया गांधी के निजी सचिव पर दलित महिला ने लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Congress President Sonia Gandhi PS News : कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के प्राइवेट सेक्रेटरी यानी निजी सचिव (PS PP Madhwan) पर दुष्कर्म (Rape) का सनसनीखेज आरोप लगा है. एक दलित महिला ने निजी सचिव पर रेप का आरोप लगाया है. इसे लेकर दिल्ली (Delhi Police) के उत्तम नगर थाने में FIR भी दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये रिपोर्ट 23 जून को ही दर्ज हो गई थी. महिला ने अपनी शिकायत में लिखा है कि पति की मौत क बाद नौकरी के सिलसिले में वो निजी सचिव से मिली थी. असल में दिल्ली के दलित महिला का पति दिल्ली कांग्रेस कार्याल में होर्डिंग लगाने का काम करता था.

दो साल पहले ही पति की मौत हो गई. इसलिए महिला सोनिया गांधी के PS पीपी माधवन से नौकरी के लिए मिली थी. महिला का दावा है कि वो कई बार माधवन से फोन पर बात भी की थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Delhi Crime News : महिला का आरोप है कि माधवन ने नौकरी दिलाने का पहले दावा किया था. फिर शादी करने का झांसा भी दिया और कई बार रेप (Rape News) किया. दर्ज एफआईआर के हवाले से ये दावा किया गया है कि 21 जनवरी 2022 को माधवन ने पीड़िता महिला को अपने घर भी बुलाया था. उस समय माधवन ने ये कहा था कि मेरा अपनी पत्नी से तलाक हो चुका है. इसके बाद उनकी कई बार महिला से मुलाकात हुई और फिर उन्होंने जबर्दस्ती की थी.

Delhi Rape News : दिल्ली के उत्तम नगर थाने में महिला की शिकायत पर पीपी माधवन के खिलाफ रेप की धारा-376 और जान से मारने की धमकी देने की धारा-506 के तहत एफआईआर हुई है. पुलिस जांच कर रही है. वहीं, एक मीडिया को दिए बयान में पीपी माधवन ने दावा किया है कि वो महिला को जानते जरूर है. लेकिन उन पर लगाया गया आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद है. ऐसी कोई घटना नहीं हुई है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT