सलमान के पड़ोस में ही रह रहे थे 'शूटर्स', एक महीने पहले लिया था कमरा किराए पर, सनसनीखेज खुलासा

ADVERTISEMENT

पुलिस ने जिन दो शूटरों को पकड़ा है उन्हीं ने ये खुलासा किया है कि एक महीने से वो सलमान के पड़ोसी थे
पुलिस ने जिन दो शूटरों को पकड़ा है उन्हीं ने ये खुलासा किया है कि एक महीने से वो सलमान के पड़ोसी थे
social share
google news

Galaxy Apartment Firing Case: 14 अप्रैल यानी रविवार की सुबह 5 बजे 2 बाइक सवारों ने बांद्रा के पॉश इलाके में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हवाई फायरिंग करने वाले दोनों शूटर तो पकड़े गए। दोनों शूटर बाइक से आए थे और फायरिंग करके बाइक से ही भाग गए, दोनों ने ही हेलमेट पहन रखा था। लेकिन उनके पकड़े जाने के बाद जो सच सामने आया वो और भी ज़्यादा डरावना है। क्योंकि खुलासा हुआ है कि सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले दोनों आरोपी एक महीने पहले मुंबई आए थे। उन्होंने नवी मुंबई के पनवेल इलाके में किराये का मकान लिया था। इसी इलाके में सलमान का एक फार्महाउस है। यानी सलमान खान के पड़ोस में ही दोनों शूटरों ने किराए पर मकान लेकर अपने शिकार की तलाश शुरू की थी। 

दोनों शूटरों ने सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस के पास एक कमरा किराए पर लिया था। 

Farm house पर शूटरों की नज़र

सलमान अक्सर अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर जाते रहते हैं। वहां अपने दोस्तों और घरवालों के साथ वक्त बिताते हैं। किराए के मकान में रहते हुए शूटर्स सलमान के मूवमेंट का इंतजार कर रहे थे। वहां रहते हुए दोनों फार्म हाउस पर नजर बनाए हुए थे। इतना ही नहीं उन्होंने बांद्रा में सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की भी दोनों ने कई बार रेकी की थी। सूत्रों की मानें तो शूटर्स ने कम से कम चार बार वहां जाकर रेकी की थी। हालांकि इससे पहले साल 2018 में भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने गैलेक्सी की रेकी थी। 

फार्म हाउस पर अपनों के साथ समय बिताते हैं सलमान खान

बालकॉनी पर गोली के निशान

सलमान के अपार्टमेंट के बाहर उन गोलियों के निशान भी मिले हैं। एक गोली उनकी बालकनी के नेट को चीरती हुई भी निकल गई. सलमान अक्सर इसी बालकनी से अपने फैंस को वेव या ग्रीट किया करते हैं। पुलिस का खुलासा है कि सलमान खान के घर पर 7.65 बोर की बंदूक से फायरिंग की गई थी। फॉरेंसिक टीम को मौके से एक जिंदा कारतूस भी मिला है। इस वारदात का खुलासा होने के बाद सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सलमान के घर की बालकॉनी पर मिला गोली का निशान

सलमान खान को पहले से ही मिली है धमकी

दरअसल सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग ने जान से मारने की धमकी तक दे रखी है। शुरूआती पूछताछ में जो सामने आया है उसके मुताबिक सलमान के घर पर फायरिंग करने के बाद वहां चंद सेकेंड रूके। और फिर फरार हो गए। सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग ने जांच एजेंसियों की नींद उड़ा दी थी। फायरिंग की वारदात के बाद आरोपियों को दबोचने के लिए महाराष्ट्र के साथ साथ दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, गुजरात और बिहार में भी पुलिस टीमें लगी हुई थीं और नजर रखी जा रही थी। 

अनमोल की पोस्ट

अनमोल बिश्नोई की पोस्ट 

इस वारदात की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग के अनमोल बिश्नोई ने ली थी। लॉरेंस ग्रुप के गुर्गे अनमोल ने एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें लिखा है कि आने वाले समय में भी सलमान पर हमला हो सकता है। हालांकि पुलिस की तरफ से इस पोस्ट की पुष्टि नहीं की गई। 
इस घटना पर मुंबई के पुलिस उपायुक्त राज तिलक रोशन ने कहा, ‘इस मामले को मुंबई पुलिस ने रजिस्टर्ड कर लिया है। इसकी तहकीकात क्राइम यूनिट कर रही है

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT