Bihar Crime News : महिला पंचायत मुखिया की हत्या कर पलंग के नीचे छुपे थे अपराधी !

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

सुजीत झा के चिराग गोठी की रिपोर्ट

Bihar Crime : बिहार के भागलपुर में बेखौफ बदमाशों ने गुरुवार को पंचायत की मुखिया अनीता देवी की हत्या कर दी। इस सिलसिले में पुलिस दो बदमाशों से पूछताछ कर रही है। हत्याकांड की वजह जानने की कोशिश की जा रही है।

पहले लग रहा था आत्महत्या का मामला

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Crime News Hindi: पुलिस के मुताबिक, मुखिया अनीता देवी का शव गुरुवार को उनके घर में संदिग्ध अवस्था में मिला। अचानक अनीता देवी के घर से तीन संदिग्ध युवक आनन-फानन में भागने लगे। इन्हें पकड़ लिया गया। पकड़े गए आरोपियों में एक आरोपी की पहचान कुमैठा निवासी महत मिश्रा के रूप में हुई, जो मुखिया का बॉडीगार्ड है।

हत्या करने के बाद पंखे से लटका दिया था शव

ADVERTISEMENT

Crime story in Hindi: वहीं दूसरा खगड़िया के परबत्ता थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। एक युवक भागने में सफल हो गया। पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ के बाद तीसरे की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है। जांच में ये बात सामने आई है कि मुखिया की हत्या करने के बाद मृतका को पंखे से लटका दिया था।

ADVERTISEMENT

पुलिस के मुताबिक, जब जांच की गई तो स्थिति साफ हो गई। अनीता देवी के पति पटना के आईजी कार्यालय में क्लर्क के पद पर कार्यरत हैं। मृतक मुखिया का पूरा परिवार पटना रहता है, जबकि अनीता देवी पंचायत की सेवा के लिए कुमैठा में रहती थीं। हालांकि किस वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया, इसकी जांच की जा रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT