दुमका की घटना को धनबाद में दोहराने की कोशिश, पेट्रोल लेकर युवती के कमरे में घुसा मनचला और...

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bihar Crime News: धनबाद कोयलांचल के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में दुमका जैसा कांड होते-होते  बच गया. कुरवा गांव में दो नाबालिक बहनें सो रहीं थीं. तभी अचानक कमरे में एक सिरफिरा पेट्रोल लेकर घुस गया. आरोपी ने लड़कियों के साथ मारपीट कर पेट्रोल से जलाने की धमकी दी.

लड़कियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इस पर घर के लोग जाग गए. इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकला. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मगर, अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

लड़कियों के परिजनों ने बताया, "दोनों बहनें रात में घर में सोई हुई थीं. घर की बाउंड्री को लांघकर एक लड़का दोनों के कमरे में चला गया. कमरे का दरवाजा टूटा हुआ है. जब दोनों बहनों ने लड़के को देखा तो विरोध किया. इस पर सिरफिरे युवक ने दोनों से मारपीट की और गला दबाकर जान से मारने की भी कोशिश की."

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लड़कियों के शोर मचाने पर भागा आरोपी
इसके बाद युवक दोनों लड़कियों को पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने धमकी देने लगा. इस दौरान लड़कियों ने शोर मचा दिया, जिससे घर के अन्य लोग जाग गए. इसके बाद सिरफिरा युवक वहां से भाग गया और पेट्रोल वहीं छोड़ गया. पेट्रोल की बोतल लेकर पीड़िता गोविंदपुर थाने पहुंची और पुलिस से मामले की शिकायत की. इस बीच मामले को रफा-दफा करने के लिए गांव में कई बार पंचायत की गई.

पंचायत में आरोपी युवक पर पांच हजार का जुर्माना लगाया गया, जिसे आरोपी चुकाने को तैयार हो गया. पीड़िता के परिजन ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की, तो पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की. पीड़ितों ने आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है.

ADVERTISEMENT

मामले में DSP अमर कुमार पांडेय ने कहा, " मामले की शिकायत मिलने के बाद FIR दर्ज कर ली गई है. चूंकि लड़कियां नाबालिग हैं, इस कारण पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है, जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी."

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT