बलूचिस्तान इलाक़े में पाक सेना का हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार, छह बड़े अफसर थे सवार

GOPAL SHUKLA

02 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Pak Helicopter Crash: बलूचिस्तान (Baluchistan) इलाक़े में पाकिस्तान (Pak Army) की सेना के 6 अफसरों को लेकर बाढ़ग्रस्त इलाके का दौरा करने निकला एक हेलिकॉप्टर (Helicopter) हादसे का शिकार हो गया

CrimeTak
follow google news

Pak Helicopter Crash: बाढ़ की तबाही झेल रहा पाकिस्तान के बलूचिस्तान (Baluchistan) इलाक़े में पाकिस्तान की सेना (Pak Army) को एक करारा झटका लगा जब बचाव कार्य में लगा सेना का एक हेलिकॉप्टर (Helicopter)अचानक लापता हो गया। पता चला है कि हेलिकॉप्टर में पाकिस्तान की सेना के छह वरिष्ठ अफसर सवार थे। पाकिस्तान की इंटर सर्विसेस पब्लिक रिलेशन की तरफ से ये जानकारी जारी की गई।

पाकिस्तान की सेना के मीडिया सेल से मिली जानकारी के मुताबिक बलूचिस्तान में लापता हुए हेलिकॉप्टर में 12 कोर के कमांडर जनरल समेत पांच और बड़े अफसर सवार थे। खुलासा यही है कि ये तमाम अफसर हेलिकॉप्टर पर सवार होकर बाढ़ग्रस्त इलाक़े का दौरा कर रहे थे।

यह भी पढ़ें...

Pak Helicopter Crash: इंटर सर्विसेस पब्लिक रिलेशन की तरफ से जारी ट्वीट में जानकारी दी गई है कि बलूचिस्तान के लासबेला इलाके में पाकिस्तान की सेना राहत और बचाव कार्य में लगी हुई है। इसी बीच इस इलाके का दौरा करने और हवाई सर्वे करने के लिए सेना के आला अफसर भी पहुंचे।

लेकिन छह अफसरों को लेकर उड़े हेलिकॉप्टर का संपर्क एटीसी से टूट गया। सेना की तरफ से जारी एक बयान में बताया गया है कि सेना के अफसरों के साथ लापता हुए हेलिकॉप्टर को ढूंढने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

Pak Helicopter Crash: पाकिस्तान के मीडिया की मानें तो एटीसी से हेलिकॉप्टर का संपर्क टूटे हुए पांच घंटे से ज़्यादा का वक़्त हो गया। ऐसे में अब किसी के भी बचने की संभावना न के बराबर है।

    follow google newsfollow whatsapp