CHINA PLANE CRASH UPDATE : आखिरी वक्त में कॉकपिट में कौन घुस गया था? तो क्या 132 लोगों को जानबूझकर मारा गया, देखे वीडियो

CHIRAG GOTHI

18 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

CHINA PLANE CRASH UPDATE : आखिर वक्त में कॉकपिट में कौन घुस गया था! तो क्या 132 लोगों को जानबूझकर मारा गया! DO READ MORE AND LATEST CRIME STORIES AT CRIME TAK WEBSITE.

CrimeTak
follow google news

CHINA PLANE CRASH UPDATE : तो क्या जानबूझकर विमान को क्रैश कराया गया ? पर जिसने ऐसा किया क्या उसको अपनी जान की भी नहीं थी परवाह ? पर ऐसा क्यों किया ? ये ऐसे सवाल है, जिनका जवाब अब सुरक्षा एजेंसियां तलाश रही है। चीन में मार्च में एक बड़ा विमान हादसा हुआ था। यहां ईस्टर्न एयरलाइंस का विमान क्रैश हो गया था। इस हादसे में 132 लोग मारे गए थे। अब इस विमान हादसे को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

यह भी पढ़ें...

इसी साल मार्च में चाइना ईस्टर्न फ्लाइट MU5735 विमान कनमिंग से ग्वांगझोउ की ओर जा रहा था। उससे पहले ही ये क्रैश हो गया था। उस वक्त विमान 29 हजार फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गया था।

वॉल स्ट्रीट जनरल का खुलासा!

वॉल स्ट्रीट जनरल ने अमेरिकी अधिकारी के हवाले से बताया कि ब्लैक बॉक्स में दर्ज जानकारी से पता चलता है कि कॉकपिट में मौजूद शख्स को इनपुट दिए गए थे, उसी के चलते ये विमान हादसा हुआ। यानी विमान ने वही किया, जो कॉकपिट में किसी ने उसे करने के लिए कहा। कहा गया है कि इस बात की भी संभावना है कि विमान में कोई और व्यक्ति कॉकपिट में घुस गया हो और जानबूझकर क्रैश कराने की वजह बना हो।

चीन एविएशन रेगुलेटर की रिपोर्ट अलग क्यों ?

इससे पहले 20 अप्रैल को चीन एविएशन रेगुलेटर ने प्रारंभिक रिपोर्ट जारी की थी, इसमें कहा गया था कि विमान में किसी तरह की कोई खराबी नहीं थी। विमान क्रैश होने तक सामान्य स्थिति में था। हालांकि, इस रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया था कि विमान क्रैश कैसे हुआ ?

    follow google newsfollow whatsapp