Crime News : अमेरिका की एक झील में डूबकर तेलंगाना के 2 छात्रों की मौत, शोक में परिवार

PTI

29 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Crime news in hindi : अमेरिका में झील में डूब तेलंगाना के छात्रों की मौत, शोक में परिवार

CrimeTak
follow google news

Crime News : पिछले सप्ताह अमेरिका में एक झील में डूबने वाले तेलंगाना के दो भारतीय छात्रों के परिवार के सदस्य को अब उनके शवों के यहां पहुंचने का इंतजार है। मृत छात्र उथेज कुंटा के एक परिजन ने कहा कि शवों के शुक्रवार को घर पहुंचने की उम्मीद है।

कुंटा (24) के पिता वारंगल के निकट रहते हैं और एक सरकारी कर्मचारी हैं जबकि उसकी मां गृहिणी हैं। परिजन ने बताया कि बेटे के असामयिक निधन से दोनों बेहद दुखी हैं। उन्होंने बताया कि पेशे से दांतों के डॉक्टर कुंटा अमेरिका में हेल्थ इंफॉर्मेटिक्स में एमएस कर रहा था। उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले ही उसका पाठ्यक्रम शुरू हुआ था।

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा कि कुंटा और उनके साथ पिछले सप्ताह झील में डूबने वाला उसका दोस्त शिवा केल्लिगरी हैदराबाद में भी घनिष्ठ मित्र थे। शवों की वापसी की प्रक्रिया शुरू हो गई है और शवों के शुक्रवार को हैदराबाद पहुंचने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि परिवार ने मदद के लिए कुछ नेताओं और अन्य लोगों से संपर्क किया था। पुलिस के मुताबिक तेलंगाना निवासी दो भारतीय छात्रों की अमेरिकी प्रांत मिसौरी में स्थित ओजार्क झील में ‘थैंकगिविंग सप्ताहांत’ के दौरान डूबकर मौत हो गई। ‘मिसौरी स्टेट हाईवे पैट्रोल’ ने मृतक छात्रों की पहचान 24 वर्षीय उथेज कुंटा और 25 वर्षीय शिव केल्लिगरी के रूप में हुई है। छात्रों के झील में डूबने की घटना शनिवार की है।

    follow google newsfollow whatsapp