Delhi Crime News: पत्नी करती थी रात में 'वो' गुनाह, तंग आकर पति ने की पत्नी की हत्या, लाश को जंगल में लगाया ठिकाने

TANSEEM HAIDER

28 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Delhi Crime News: 12 दिन से ग़ायब महिला की लाश दिल्ली के भाटी माइंस जंगल मे मिली, हत्या की वजह जानकार पुलिस भी रह गई हैरान!

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: पत्नी की बुरी आदतों से परेशान पति ने पत्नी की हत्या कर दी। दरअसल असोला के रहने वाले एक शख्स सुनील ने दिल्ली के फतेहपुरबेरी थाने में पुलिस (Police) को सूचना दी थी कि उसकी पत्नी (Wife) हेमलता 13 जून को अचानक घर से गायब (Missing) हो गई है। जिसके बाद पुलिस की टीमें लगातार महिला (Women) की तलाश में जुटी हुई थी। जांच के दौरान लापता महिला के पति (Husband) से पूछताछ की गई और इस गुमशुदगी (Missing) के मामले में उसकी भूमिका संदिग्ध पाई गई।

लिहाजा पुलिस ने सुनील के कड़ी पूछताछ शुरु की जिसके बाद सुनील टूट गया और उसने एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया। सुनील ने पुलिस को बताया कि 14 जून 2022 को ही उसने अपने भाई के साथ मिलकर पत्नी हेमलता की हत्या कर दी थी क्योंकि वह अपनी पत्नी की बुरी आदतों से तंग आ चुका था।

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने आगे पूछताछ की तो पति सुनील ने खुलासा किया कि उसकी पत्नी कई कई दिनों तक घर के बाहर रहती थी। सुनील को शक था कि उसकी पत्नी हेमलता के कई लोगों से नाजायज़ रिश्ते भी हैं। पति सुनील ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी शराब पीने की भी आदी थी।

आरोपी सुनील ने पुलिस को बताया कि 14 जून को उसका पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था ये झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि सुनील ने अपने भाई के साथ मिलकर पत्नी हेमलता की गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को भाटी माइंस के जंगल में ठिकाने लगा दिया।

आरोपी पति ने ये भी खुलासा किया कि जब उन्हें पता चला कि उनके ससुराल वालों ने उनकी पत्नी हेमलता की गुमशुदगी के संबंध में बुलंदशहर (यूपी) में उनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है। जिसके बाद प्लानिंग के तहत पुलिस को उलझाने के लिए सुनील ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दिल्ली के पुलिस स्टेशन मैदानगढ़ी में दर्ज कराई थी ताकि पुलिस को उसपर शक ना हो।

    follow google newsfollow whatsapp