Ghazipur : नग्न होकर थाने पहुंचा ये युवक, जा रहा था समीक्षा अधिकारी की परीक्षा देने पर ऐसा हुआ कि कपड़े उतार नंगे बदन वायरल हो गया

SUNIL MAURYA

12 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 16 2024 1:55 PM)

Uttar Pradesh Ghazipur Viral news : परीक्षा छूट जाने से नाराज़ युवक नंग धड़ंग होकर पहुंचा था सैदपुर कोतवाली, वीडियो हुआ वायरल।

Uttar Pradesh Ghazipur Viral news : परीक्षा छूट जाने से नाराज़ युवक नंग धड़ंग होकर पहुंचा था सैदपुर कोतवाली, वीडियो

Uttar Pradesh Ghazipur Viral news : परीक्षा छूट जाने से नाराज़ युवक नंग धड़ंग होकर पहुंचा था सैदपुर कोतवाली, वीडियो

follow google news

गाजीपुर से विनय कुमार सिंह की रिपोर्ट

UP Ghazipur News : गाजीपुर के सैदपुर कोतवाली क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जब समीक्षा अधिकारी की परीक्षा देने के लिए समय पर न जा पाने से खुन्नस खाया युवक बीच हाईवे पर ही नग्न हो गया। और बताया जा रहा है कि खुन्नस खाए युवक ने किसी धारदार वस्तु से खुद को आंशिक रूप से घायल भी कर दिया। बावजूद उसके वो यहीं पर नहीं रुका बल्कि कई किलोमीटर तक की दूरी वो नग्न अवस्था में ही पैदल तय करते हुए कोतवाली पहुंचा। जहां बाहर ही पुलिस ने उसे रोक लिया और समझाने की कोशिश की। लेकिन वो परेशान हाल उसी हालत में अपने घर गया। बीच में पुलिस ने उसे रोका भी, फिर भी वो कुछ सुनने को तैयार नहीं था। 

यह भी पढ़ें...

बस में रखा था एडमिट कार्ड वाला बैग, वॉशरूम से लौटा तो बस जा चुकी थी

Ghazipur Review Officer Viral news : जानकारी के अनुसार, गाजीपुर खानपुर थानाक्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी सूरज यादव की समीक्षा अधिकारी की परीक्षा रविवार को थी। उसका सेंटर ग़ाज़ीपुर में पड़ा था। वो सुबह अपने एडमिट कार्ड आदि एक बैग में लेकर प्राइवेट बस में बैठा। रोडवेज बस रावल मोड़ पर एक मिठाई की दुकान पर यात्रियों के जलपान के लिए रुकती है। वहां युवक बस से उतरा और वॉशरूम करने चला गया। जब आया तो देखा कि बस जा चुकी है और बस में ही उसका एडमिट कार्ड आदि था। ये देखकर वो वहीं पर बवाल काटने लगा और तेज आवाज में बस व उसके ड्राइवर को इंगित करके गालियां देने लगा। इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और वो वहीं पर पूर्ण रूप से नग्न हो गया और किसी धारदार चीज से अपने शरीर पर वार भी कर लिया। इसके बाद वो वहां से पैदल ही चलते कई किलोमीटर दूर सैदपुर में हाईवे के बाजार से भी गुजरा। कुछ लोग उसका वीडियो बना रहे थे तो कुछ लोगों ने उसे कपड़े पहनाने का भी प्रयास किया, लेकिन उसने किसी की परवाह नहीं की और चलता रहा। लोगों ने वीडियो बनाते वक्त उससे बात भी की तो उसने पूरा घटनाक्रम भी बताया। जब वो कोतवाली के सामने से गुजरा तो पुलिस ने उसे रोककर समस्या पूछी तो उन्हें भी वो ज्यादा संतोषजनक उत्तर न देकर वहां से उसी अवस्था में पैदल ही अपने घर को रवाना हो गया। इस पूरे वाकए का वायरल वीडियो खूब चर्चा में है।

    follow google newsfollow whatsapp