Viral News: सुहागरात के बाद दुल्हन ने बताया पति को नपुंसक, तो ससुरालवालों ने दुल्हन का किया ये हाल

PRIVESH PANDEY

21 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

UP Shahjahanpur Viral News: दुल्हन (Bride) ने पति को सुहागरात (Honeymoon) के बाद बताया नपुंसक (Impotent). जिसके बाद ससुराल वालों (Inlaws) ने लड़की को बहुत पीटा.

CrimeTak
follow google news

Up Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) से एक बड़ा ही हैरान करने वाला केस सामने आ रहा है. जहां दुल्हन ने पति को सुहागरात (Honeymoon) के बाद बताया नपुंसक (Impotent). जिसके बाद ससुराल वालों ने लड़की को बहुत पिटा. महिला ने पति समेत ससुराल पक्ष के 8 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल पुवायं थाना क्षेत्र की एक युवती की शादी 5 जून को थाना सदर बाजार क्षेत्र के एक युवक से हुई थी. इस शादी में दुल्हन के परिवार ने 10 लाख रुपये का दहेज भी दिया. सुहागरात के दिन दुल्हन को पता चला कि उसका पति नपुंसक है. यह बात दुल्हन ने अपनी भाभी को बताई तो इस बात को लेकर ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की.

यह भी पढ़ें...

महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो जान से मार देंगे, इसलिए डर के मारे चुप रही. महिला जब अपने घर आई तो उसने पूरी घटना अपने परिवार वालों को बताई. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद पति, ससुर, साली और देवर समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

इस मामले में एसपी ग्रामीण संजीव बाजपेयी का कहना है कि एक पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसके पति और ससुराल वालों ने धोखे से कुछ चीजें छिपाकर शादी की. उसके साथ मारपीट की और दहेज की भी मांग की. इस मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है.

इससे पहले मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में हनीमून के बाद पति-पत्नी के बीच विवाद का एक और मामला सामने आया था. सुहागरात का समय आया, जब अचानक दूल्हे ने दुल्हन के पेट पर टांके देखे. कुछ शंका हुई, लेकिन पति ने कुछ नहीं कहा. परंपरा के अनुसार शादी के कुछ दिन बाद पत्नी अपने मायके चली गई। लेकिन कई दिनों बाद भी पति उसे लेने नहीं गया.

वहीं पत्नी ने पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है. जांच में जुटे पति को पता चला कि शादी से पहले पत्नी का इलाज अशोकनगर के एक निजी अस्पताल में भी हुआ था. इसके लिए पति ने सूचना के अधिकार (आरटीआई) का सहारा लिया. आरटीआई से मिली जानकारी को देखकर वह दंग रह गए.

    follow google newsfollow whatsapp