UP Crime: 3 साल बाद गिरफ्तार हुआ Live-in Partner का हत्यारा, हत्या के बाद जलाई थी लाश

Ghaziabad Crime: हत्या (Murder) करीब 3 साल पहले की गई थी जिसके बाद से हत्यारोपी फरार चल रहा था। हत्या (Murder) के बाद प्रेमिका (Lover) के जिस्म पर डीजल डाल कर आग लगा दी थी।
UP Crime: 3 साल बाद गिरफ्तार हुआ Live-in Partner का हत्यारा, हत्या के बाद जलाई थी लाश
आरोपी धनराज उर्फ मोनू

UP Crime News: Ghaziabad के लोनी बॉर्डर पुलिस ने अपनी महिला लिव-इन पार्टनर (live-in partner) की हत्या के बाद फरार चल रहे हत्यारोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है । हत्या (Murder) करीब 3 साल पहले की गई थी जिसके बाद से हत्यारोपी फरार चल रहा था। पुलिस ने इसके सिर पर 20 हजार का इनाम भी रखा हुआ था। गाजियाबाद की लोनी बॉर्डर थाना पुलिस और एसओजी देहात के (Joint Operation) में कार्रवाई कर मुखबिर की सूचना पर हत्या के आरोपी को धर दबोचा।

गिरफ्तार आरोपी का नाम धनराज उर्फ मोनू हैं। आरोपी ने सीमा नामक महिला की हत्या की वारदात 20 जुलाई 2019 को सेवा धाम चौकी क्षेत्र महामाया कुंज इलाके में अंजाम दी थी। यहाँ मृतक महिला अपनी सुसराल और पति से अलग अपने छोटे बच्चे और भाई के साथ रह रही थी। हत्यारोपी ने आपसी मनमुटाव के बाद हत्या कर महिला पर डीजल डाल कर आग लगा दी थी। उस हत्या में पुलिस ने पहले दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन पुलिस जांच में पता चला था कि इस वारदात को महिला सीमा के प्रेमी और लिव इन पार्ट्नर धनराज उर्फ मोनू ने ही अंजाम दिया था। जो घटना के बाद से फरार चल रहा था।

पुलिस के अनुसार आरोपी पुलिस से बचने के लिए अपनी जगह बार बार बदल रहा था और मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर देहात एसओजी टीम और लोनी बोर्डर थाना पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। पुलिस की पकड़ में आरोपी ने बताया कि महिला दिल्ली में उसी के साथ काम करती थी। जिसके साथ उसके प्रेम सम्बन्ध हो गए थे। कभी कभी वो महिला के घर लोनी में रुक जाता था ।

घटना के दिन जब वो महिला के साथ लोनी उसके घर पर रुका था तो महिला उससे शादी करने की जिद करने लगी और उसके समझाने पर भी नही मानी। जिसके बाद कहासुनी में गुस्से में आकर उसने महिला की गला दबाने के बादा हत्या की और शरीर के ऊपर डीजल डाल आग लगा दी। घटना के बाद पकड़े जाने के डर से आरोपी फरार हो गया था। गाजियाबाद एस पी देहात इराज राजा के अनुसार गिरफ्तार आरोपी के खिलाफी आवश्यक कानूनी कार्यवाही पुलिस कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in