पाक की जीत पर पत्नी ने मनाया जश्न तो पति ने कराई पत्नी के खिलाफ FIR!

Crimetak.in

06 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

भारत-पाकिस्तान cricket match के बाद पति ने कराया पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पत्नी ने whatsapp status में की थी पाकिस्तान की तारीफ visit crime tak for hindi crime news

CrimeTak
follow google news

UTTAR PRADESH CRIME NEWS

रामपुर से संवाददाता आमिर खान की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें...

मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है। यहां के अजीम नगर में रहने वाले ईशान दिल्ली में नौकरी करता है जबकि उसकी पत्नी राबिया शम्सी रामपुर के ही थाना गंज इलाके में रहती है। भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच के बाद भारत की हार से ईशान दुखी था तो दूसरी ओर उसकी पत्नी ने अपने वाट्सएप स्टेटस पर पाकिस्तान की तारीफें लिख रखी थीं।

ईशान ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि वो मैच वाले दिन दिल्ली में था। ईशान ये मैच उस फैक्ट्री में देख रहा था जहां पर वो काम करता है। ईशान के साथ ही उसके साथी और फैक्ट्री का मालिक भी मैच देख रहा था। ईशान के मुताबिक इंडिया हार गई तो वो और उसके साथी बहुत ही उदास थे।

इसके बाद उसने अपनी पत्नी का वाट्सएप स्टेटस देखा तो उसमें लिखा हुआ था कि मुसलमानों की जीत हुई है हिंदुओं की हार हुई है। स्टेटस अपडेट में इंडिया के बारे में भला बुरा लिखा गया था और पाकिस्तान की जीत पर खुशी मनाई जा रही थी ।

ईशान के मुताबिक पत्नी का ये स्टेटस देखकर वो काफी शर्मिंदा हुआ। जिसके बाद ईशान ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत रामपुर के एसपी दफ्तर में दी थी।

रामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह के मुताबिक पति ने पत्नी के खिलाफ एक मुकदमा लिखाया है पत्नी ने मोबाइल सेट पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टेटस लगा लिया था। इस मामले में 153A और 66 आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और इसमें विधिक कार्रवाई कर गिरफ्तारी की जाएगी।

हालांकि यह मुकदमा दर्ज कराए जाने का एक दूसरा पहलू यह भी है कि पति-पत्नी के बीच पहले से ही दहेज उत्पीड़न का मामला कोर्ट में चल रहा है। जिसके चलते पति ने सही मौके का इंतजार किया और अपनी पत्नी के विरुद्ध यह मुकदमा दर्ज करा डाला है ।

    follow google newsfollow whatsapp