Haryana Crime: ससुराल में बहू को मिला थर्ड डिग्री टॉर्चर! प्लास ने नोच लिए पैर के नाखून

SACHIN GAUR

08 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:26 PM)

Faridabad News: दहेज की मांग पूरी नी होने पर पति ने पत्नी के साथ की दरिंदगी, पहले की पिटाई और फिर नोच लिए पैर के नाखून।

CrimeTak
follow google news

Faridabad Crime News: दहेज (Dowry) की मांग पूरी न करने पर बहू (Daughter-in Law) को ना केवल बुरी तरह से पीटा गया बल्कि प्लास से उसके पैर के नाखून (Nails) नोंच लिए गए। कहते पति पत्नी का रिश्ता सात जन्मों तक साथ निभाने का होता है लेकिन दिल्ली से सटे फरीदाबाद के पल्ला इलाके में एक दहेज लोभी पति (Husband) ने अपने पिता और भाइयों के साथ मिलकर हैवानियत की हदें पार कर दीं।

पति ने अपनी पत्नी को न केवल बुरी तरह से पीटा बल्कि आरोपी पति ने पत्नी के पैर के अंगूठे के नाखून को प्लास से पकड़ कर नोच लिया। पीड़िता का आरोप है कि उसने इसकी शिकायत पल्ला थाना पुलिस में की है और वह 24 घंटे से अस्पताल में भर्ती है।

यह भी पढ़ें...

पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने ना तो उसकी शिकायत पर कोई कार्यवाई की है और ना ही अस्पताल में उसका बयान लेने पहुँची है। बता दें कि पीड़िता अब आरोपी पति सहित देवर, जेठ और ससुर पर उचित कानूनी कार्यवाही की माँग करते हुए कठोर से कठोर सजा दिलाने की माँग कर रही है।

घायल हालत में महिला सिविल अस्पताल बादशाह खान में भर्ती है। पीड़ित युवती के मुताबिक उसकी शादी लगभग 13 साल पहले धीरज नगर पुराना खेड़ा के निकट रहने वाले युवक राजेश से हुई थी। युवती के मुताबिक शादी के कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक चलता रहा लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही उसका पति उसे जाति सूचक शब्द कहकर प्रताड़ित करने लगा और मारपीट करने लगा। युवती के मुताबिक आरोपी उससे 400000 (चार लाख) दहेज की डिमांड करता है।

आरोपी की माँग पूरी करने और अपनी बेटी का घर बसा रहने के लिए उसकी गरीब विधवा मां ने जैसे तैसे दामाद को डेढ़ लाख रुपए भी दे दिए। लेकिन आरोपी यहीं नहीं रुका आरोपी अपनी पत्नी पर उसके मायके से रुपए मंगवाने का दबाव बनाता रहा लेकिन इस बार पीड़िता ने पति से साफ इनकार कर दिया कि वह अपनी मां के घर से कोई रुपए नहीं लाएगी।

बस इसी बात को लेकर आरोपी ने अपनी पत्नी को न केवल बेरहमी से पीटा बल्कि अपने भाइयों को बुलाकर उसे पिटवाया और आरोपी पति ने अपनी पत्नी के पैर के नाखून को प्लास से खींच लिया। शोर होता देख पड़ोसी एकत्रित हुए इसी दौरान युवती अपनी जान बचाकर वहां से भागने में कामयाब हो गई।

पीड़िता के मुताबिक वह वहाँ से भाग कर पल्ला थाने पहुंची लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत लेकर उसे घर जाने की सलाह दी। दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp