बालकनी में कपल कर रहा था रोमांस और फिर लड़की पहुंच गई हॉस्पिटल!

POONAM SHUKLA

28 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:06 PM)

Romance में इतने खोह गया couple की लड़की बालकनी से पार्किंग में खड़ी कार के ऊपर जा गिरी, CCTV में कैद हुआ वीडियो और वायरल हो गया, पढ़े देश-विदेश से जुडी crime news in Hindi, criminal cases on Crime Tak

CrimeTak
follow google news

आपने कई बार रोमांस करने की ऐसी खबरें पढ़ी होंगी जिसमें कपल रोमांस के चक्कर में अपनी जान की परवाह नहीं करते. कभी चलती बाइक पर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ जाते हैं, तो कभी बीच सड़क पर अपने प्यार का इजहार करते दिख जाते हैं.

यह भी पढ़ें...

ऐसा ही एक मामला सामने आया है ताइवान के एक शहर में जहां पर एक कपल को रोमांस करना इतना भारी पड़ गया कि लड़की की जिंदगी मुश्किल में पड़ गई और उसे अस्पताल में एडमिट कराना पड़ गया.

दरअसल ये कपल बालकनी में खड़े होकर रोमांस कर रहा था. दोनों रोमांस के चक्कर में इतने खो गए कि लड़की का बैलेंस बिगड़ा और वो फिसल कर नीचे पार्किंग में खड़ी कार के ऊपर जा गिरी. ये पुरी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया जिसका वीडियो भी वायरल हो गया है. इसकी वीडियो में दिख रहा है कि लड़की कार पर गिरी पड़ी है और कराह रही है.

महिला जब कार की छत पर गिरी तो तेज आवाज हुई आवाज सुनकर लोग वहां देखने आए तो लोगों ने ऊपर की बालकनी में भी देखा तो माजरा समझ आया.

हालांकि लड़की को ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई हैं. लेकिन उसे मामूली चोट आई है वो दर्द से कराहती नजर आ रही थी कुछ देर बाद उसका साथी नीचे आया और उसको संभालते हुए अस्पताल लेकर गया, जहां पर महिला का इलाज किया गया.

    follow google newsfollow whatsapp