US Family Murder-Suicide: पूर्व मेटा सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने गोली मारने से पहले सबको मारा!

CHIRAG GOTHI

16 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 16 2024 2:55 PM)

पूर्व मेटा सॉफ्टवेयर इंजीनियर भारतीय मूल के आनंद हेनरी पर ही अमेरिकी के कैलिफोर्निया में हत्या-आत्महत्या के एक मामले में खुद को गोली मारने से पहले अपनी पत्नी और जुड़वां बेटों की हत्या करने का संदेह है।

US Family Murder-Suicide News

US Family Murder-Suicide News

follow google news

US Family Murder-Suicide News: पूर्व मेटा सॉफ्टवेयर इंजीनियर भारतीय मूल के आनंद हेनरी पर ही अमेरिकी के कैलिफोर्निया में हत्या-आत्महत्या के एक मामले में खुद को गोली मारने से पहले अपनी पत्नी और जुड़वां बेटों की हत्या करने का संदेह है। ऐसा अधिकारी शुरुआती तौर पर मानते हैं।

सैन मेटो पुलिस विभाग के अनुसार, 37 साल के हेनरी और उनकी 36 साल की पत्नी एलिस प्रियंका बेंजिगर सोमवार को सुबह अल्मेडा डी लास पुलगास में अपने घर के शौचालय में मृत पाए गए थे। हेनरी के नाम से रजिस्टर 9 मि मी हैंडगन फर्श पर पड़ी थी। पुलिस ने कहा,' हमारी जांच से पता चलता है कि बेंजिगर को कई गोलियां मारी गई थीं जबकि हेनरी को एक ही गोली लगी थी।'

यह भी पढ़ें...

इस बीच चार साल के जुड़वां बच्चे नूह और नीथन बंदूक की गोली से नहीं मरे। पुलिस के मुताबिक, उनके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे। हालांकि उनकी मौत कैसे हुई, इसकी जांच जारी है।

पीटीआई के मुताबिक, पुलिस का आरोप है कि हेनरी सभी चार लोगों की मौत के लिए जिम्मेदार था। लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, हेनरी मेटा में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करता था और उससे पहले गूगल के लिए भी उसी भूमिका में काम कर चुका था। केरल के रहने वाले इस जोड़े ने पिट्सबर्ग में कार्नेगी मेलन विश्वविद्यालय में पढ़ाई की थी।

मूल रूप से केरल का रहने वाला यह परिवार पिछले नौ साल से अमेरिका में रह रहा था। आनंद एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे, वहीं एलिस एक वरिष्ठ विश्लेषक थीं। आनंद ने 2016 में तलाक के लिए अर्जी दी थी, लेकिन उस पर अमल नहीं हुआ।

    follow google newsfollow whatsapp