गाजियाबाद में पिस्टल तानकर दो लुटेरों ने ज्वैलरी शॉप में की लूटपाट, देखें CCTV

SUNIL MAURYA

30 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 30 2023 9:20 PM)

Ghaziabad CCTV Loot : यूपी के गाजियाबाद में कैमरे के सामने ज्वैलरी शॉप में लूट. दो बदमाशों ने दिया अंजाम. देखें सीसीटीवी

up crime news

up crime news

follow google news

गाजियाबाद से मयंक गौड़ की रिपोर्ट

UP News : गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बेहद बुलंद नजर आ रहे हैं और बदमाश लगातार लूट, चोरी और अन्य घटनाओं को बेखौफ तरीके से अंजाम दे रहे हैं. गाजियाबाद के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के डीएलएफ कालोनी में बदमाशों ने बेहद बेखौफ अंदाज में एक ज्वेलर्स शॉप में लूट की घटना क अंजाम दिया. हथियारों के बल पर ज्वेलर्स और दुकान में मौजूद लोगों को कब्जे में ले लाखों की ज्वेलरी को लूट कर बदमाश मौके से फरार हो गए. लूट की यह पूरी सनसनीखेज घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

यह भी पढ़ें...



Ghaziabad Loot CCTV : गाजियाबाद में बदमाशों के बुलंद हौसलों की तस्वीरों को आप इस सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं. करीब 1 मिनट 6 सैकेंड का यह सीसीटीवी फुटेज बदमाशों के बेखौफ अंदाज को बयां करने के लिए काफी है. सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश नजर आ रहे हैं. जिसमें से एक बदमाश के हाथ में पिस्टल जैसा हथियार नजर आ रहा है. बदमाश लगातार हथियार दिखाकर दुकान में मौजूद ज्वेलर्स और उसके दो बच्चों को डराते और धमकाते हुए नजर आ रहे हैं. बदमाश ज्वैलरी शॉप में मौजूद ज्वेलर्स और उसके दो बच्चों को गन प्वाइंट पर लेकर शॉप में रखी लाखों की ज्वैलरी और दुकान में कैश को लूट लेते हैं. हालांकि घटना के समय ज्वैलरी शॉप में मौजूद पीड़ित ज्वेलर्स रिजवान और उनके दो बच्चों ने विरोध किया लेकिन सफल नहीं हुए. बेखौफ बदमाशों ने करीब 5 लाख रुपये के सोने चांदी के जेवरात और 30 हजार के करीब कैश लूटकर फरार हो गए. बदमाशों की संख्या 2 बताई जा रही है और ये किसी बाइक से लूटपाट करने आए थे. 

सुहाग ज्वेलरी शॉप के संचालक पीड़ित ज्वेलर्स रिजवान के अनुसार, बदमाशों ने उन्हें और उनके दोनों बच्चों को गन पॉइंट पर ले लिया था. इसके बाद बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया. बदमाश जाते समय उनका मोबाइल भी लूटने लगे जिसका विरोध उनके और उनकी बेटी द्वारा किया गया था. लेकिन बदमाशों ने पिस्टल तानकर गोली मारने की धमकी दी तब हमलोग शांत हो गए.

    follow google newsfollow whatsapp