रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट केस में दो वांटेड की तलाश, एनआईए ने दो आरोपियों पर 10-10 लाख रुपये का रखा इनाम

TANSEEM HAIDER

29 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 29 2024 7:30 PM)

Rameshwaram: एनआईए ने शुक्रवार को बेंगलुरु के रेस्तरां ‘रामेश्वरम कैफे’ विस्फोट मामले में दो प्रमुख आरोपियों में से प्रत्येक की गिरफ्तारी के लिए जानकारी साझा करने पर 10-10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की।

जांच जारी

जांच जारी

follow google news

Rameshwaram Blast: राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने शुक्रवार को बेंगलुरु के रेस्तरां ‘रामेश्वरम कैफे’ विस्फोट मामले में दो प्रमुख आरोपियों में से प्रत्येक की गिरफ्तारी के लिए जानकारी साझा करने पर 10-10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की। ‘एक्स’ पर साझा एक पोस्ट के मुताबिक, एजेंसी ने आम जनता से मामले में वांछित मुसाविर हुसैन शाजिब उर्फ शाजेब और अब्दुल मतीन अहमद ताहा उर्फ अब्दुल मतीन ताहा के बारे में जानकारी मांगी है।

ब्लास्ट के आरोपियों पर इनाम का ऐलान

यह भी पढ़ें...

एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए एनआईए ने बुधवार को विस्फोट मामले में एक प्रमुख षडयंत्रकर्ता मुजम्मिल शरीफ को गिरफ्तार किया था। एनआईए की जांच से पता चला है कि मुजम्मिल शरीफ ने मामले में दो वांछित आरोपियों को विस्फोट के लिए सहायता प्रदान की थी। 1 मार्च 2024 को आईटीपीएल रोड, ब्रूकफील्ड, बेंगलुरु में हुए आईईडी बम धमाके में कई ग्राहक और होटल के स्टाफ मेंबर जख्मी हुए थे।

प्रमुख षडयंत्रकर्ता मुजम्मिल शरीफ गिरफ्तार 

कैफे में एक मार्च को विस्फोट हुआ था, जिससे कई लोगों की मौत हुई। एनआईए की टीम को रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट की जांच 3 मार्च 2024 को सौंपी गई थी। इसी के बाद जांच एजेंसी ने मुसव्विर शाजेब हुसैन और अब्दुल मतीन ताहा की पहचान प्रमुख साजिशकर्ता के तौर पर की। ताहा की तलाश एनआईए एक और पुराने केस में कर रही थी। फिलहाल हुसैन और ताहा दोनों फरार हैं। 

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp