Poonam Pandey: अपनी पहली ही फिल्म में पूनम पांडे को क्यों करना पड़ा था 'कम्प्रोमाइज़'! पूनम पर चौंकाने वाला खुलासा

TANSEEM HAIDER

03 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 3 2024 2:14 PM)

Poonam Pandey Death: अपनी पहली फिल्म में ही न्यूड सीन दे चुकीं पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने से कम शोहरत रखने वाले एक छोटे एक्टर के साथ रोमांस किया था।

मैं जिंदा हूं

मैं जिंदा हूं

follow google news

Poonam Pandey Case: दो दिन के सस्पेंस के बाद पूनम पांडे ने कहा कि मैं जिंदा हूं। खैर पूनम पांडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, लेकिन अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें भी किसी न्यू कमर की तरह 'कम्प्रोमाइज़' करना पड़ा था। जब सब कुछ उनके मन मुताबिक नहीं हुआ तो वो परेशान हो गईं थी, फिर उन्होंने जो फैसला लिया उसने उनके करियर को एक नई दिशा दे दी। 

यह भी पढ़ें...

पूनम पांडे ने कहा कि मैं जिंदा हूं

आपको बता दें कि अपनी पहली फिल्म में ही न्यूड सीन दे चुकीं पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने से कम शोहरत रखने वाले एक छोटे एक्टर के साथ रोमांस किया था। बॉलीवुड में पूनम ने तेरी नशा नाम की फिल्म से डेब्यू किया था। इस फिल्म में पूनम के साथ शिवम पाटिल एक टीनेज लड़के के किदार में नजर आए जो अपनी ड्रामा टीचर के प्यार में पड़ जाता है। 

पूनम पांडे को क्यों करना पड़ा था 'कम्प्रोमाइज़'

फिल्म यूं तो बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन विवादों में बहुत घिरी रही। फिल्म को लेकर विवाद होने की वजह थी, पोस्टर और फिल्म में पूनम का न्यूड सीन देना। साथ ही दूसरी वजह ये रही कि इसमें पूनम के साथ रोमांस करते हुए एक छोटे टीनेजर को दिखाया गया था। 

फिल्म को लेकर हुआ था विवाद 

फिल्म क्रिटीक्स के नजरिए से कहानी में कोई खास जान नहीं थी बस इसे बोल्ड सीन्स और न्यूड सीन से आकर्षक बनाया गया था। जाहिर फिल्म में पूनम ने एक से बढ़कर एक न्यूड और बोल्ड सीन्स दिए हैं। फिल्म के पोस्टर पर शिवसेना के सदस्य ने आपत्ती जताई थी कहा था कि ये पब्लिक में लगने लायक पोस्टर कतई नहीं है।

    follow google newsfollow whatsapp