गोद ली गई बेटी को कुत्ते के पिंजरे में बंद रखते थे, 6 साल की बच्ची की मौत की झकझोरने वाली दास्तान!

Crimetak.in

15 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:09 PM)

KILLE PARENTS 6 साल की गोद ली बच्ची को कुत्ते के पिंजरे में बंद रखते थे, मुंह पर टेप लगाने की वजह घुट गया दम, चली गई जान AMERICA के HAWAI की वारदात VISIT CRIME TAK FOR MORE CRIME NEWS

CrimeTak
follow google news

AMERICAN PARENTS KILLS DAUGHTER

ये दर्दनाक कहानी छह साल की बच्ची एरियल की बड़ी बहन ने पुलिस के सामने सुनाई है। बड़ी बहन ने पुलिस को बताया है कि उसकी सौतेली मां लेहुआ कलूआ एरियल को खाना नहीं देती थी जिसकी वजह से रात के वक्त एरियल किचन में खाना ढूंढती थी। लेहुआ को एरियल की ये बात इतनी बुरी लगी कि उसने पहले तो ऑनलाइन ऑर्डर कर कुत्ते का पिंजरा मंगाया।

यह भी पढ़ें...

कुत्ते का पिंजरा मंगाकर लेहुआ एरियल को रात के वक्त उसमें बंद कर दिया करती थी। उस पिंजरे को वो बाथरुम के अंदर रखती थी। साथ में ही वो छह साल की मासूम बच्ची के मुंह पर टेप लगा दिया करती थी ताकि रात में अगर एरियल रोए तो उसकी आवाज बाहर ना जाए। ये सब एरियल के साथ काफी वक्त से किया जा रहा था।

अगस्त के महीने में लेहुआ ने हमेशा की तरह से एरियल को कुत्ते के पिंजरे में बंद कर उसके मुंह पर टेप लगा दिया। इस बार टेप कुछ ऐसे लगा कि न केवल एरियल का मुंह बलकि उसकी नाक भी बंद हो गई जिसकी वजह से दम घुटने से उसकी मौत हो गई। सुबह जब लेहुआ एरियल को पिंजरे से बाहर निकालने पहुंची तो वो बेसुध पड़ी थी।

लेहुआ ने उसे काफी हिलाया लेकिन जब वो नहीं उठी तो लेहुआ ने बाथटब में पानी भरने के बाद एरियल को उसमें डाल दिया उसे लगा शायद पानी में रहने की वजह से वो उठ जाए लेकिन छह साल की इस मासूम बच्ची की जान जा चुकी थी। इसके बाद लेहुआ ने ये बात अपने पति इसाक को बताई। इसाक ने कोविड के बहाने अपने दफ्तर से छुट्टी ले ली और दोनों ने मिलकर एरियल की लाश को ठिकाने लगा दिया।

13 सितंबर को दोनों पुलिस के पास पहुंचे कि उनकी 6 साल की बच्ची घर से गायब हो गई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी अक्सर गैराज में जाकर सो जाया करती थी और गैराज का दरवाजा भी बंद नहीं करती थी। उन्हें शक है कि किसी ने उसको अगवा कर लिया है। उन्होंने ये भी बताया कि उनके घर का सिक्योरिटी सिस्टम भी काफी वक्त से खराब पड़ा है।

पुलिस ने जब उनके घर के सिक्योरिटी सिस्टम की खंगाला तो उसमें देखा कि एरियल घर में आखिरी बार 18 अगस्त को नजर आई थी जिसके बाद वो नहीं दिखी। पुलिस को शक है कि 18 अगस्त के बाद ही एरियल की जान चली गई होगी।

अमेरिका की ये घटना किसी को भी झकझोर देने के लिए काफी है जहां पर छह साल की बच्ची को खाना नहीं दिया जाता और जब वो रात को चोरीछिपे खाना ढूंढ कर खाती थी तो उसको इससे रोकने के लिए कुत्ते के पिंजरे में बंद कर मौत के घाट उतार दिया गया।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। एरियल की गोद ली गई बड़ी बहन इस मामले में सबसे बड़ी गवाह है और उसने पुलिस को बताया है कि कैसे इसाक और लेहुआ एरियल पर जुल्म किया करते थे।

    follow google newsfollow whatsapp