Mumbai News : ठेकेदार ने 5 लाख रुपये का कर्ज नहीं लौटाया तो वास्तुकार ने की हवाई फायरिंग

SUNIL MAURYA

08 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 8 2023 1:50 PM)

Thane Crime News : महाराष्ट्र के नवी मुंबई औद्योगिक क्षेत्र में एक होटल के पास हवा में गोली चलाने के आरोप में 44 वर्षीय वास्तुकार पर मामला दर्ज किया गया।

crime news

crime news

follow google news

Thane News : महाराष्ट्र के नवी मुंबई औद्योगिक क्षेत्र में एक होटल के पास हवाई फायरिंग से हड़कंप मच गया. असल में बताया जा रहा है कि 5 लाख रुपये का कर्ज नहीं लौटाए जाने पर उसे धमकाने के लिए ये हवाई फायरिंग की गई थी. हवाई फायरिंग का आरोप एक वास्तुकार (architect) पर है. क्या है पूरा मामला. आइए जानते हैं. 

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, नवी मुंबई औद्योगिक क्षेत्र में गोली चलाने के आरोप में 44 वर्षीय वास्तुकार पर मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि वास्तुकार, ठेकेदार द्वारा उधार दिए गए पैसे वापस न करने से नाराज था। तुर्भे पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि तुर्भे महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (एमआईडीसी) क्षेत्र में मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें...

Crime News : गोली चलाते हुए आरोपी ने कहा कि उसने तुर्भे के एक होटल के ठेकेदार को पांच लाख रुपये का कर्ज दिया था, लेकिन ठेकेदार ने पैसे नहीं लौटाए। अधिकारी ने प्राथमिकी के हवाले से बताया कि कोल्हापुर का रहने वाला आरोपी पैसे वापस न मिलने से परेशान था और उसने हताशा में अपनी विदेशी लाइसेंसी रिवॉल्वर से होटल के पास हवा में एक गोली चलाई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी के पास से रिवॉल्वर और 15 कारतूस बरामद किये हैं। उन्होंने बताया कि होटल के एक कर्मचारी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 336 (दूसरों की जान या निजी सुरक्षा खतरे में डालना) और शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है।

 

    follow google newsfollow whatsapp