MP CRIME NEWS : अपने पति की हत्या कर एक बैग में डाल दिया, बस इतना ही नहीं किया...

CHIRAG GOTHI

15 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

मध्य प्रदेश में एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर एक बैग में डाल दिया, और शव को आग लगा दी, Read more Crime news in Hindi, crime story and video on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

धर्मेंद्र कुमार शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

MP CRIME NEWS : मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने पति की हत्या की, उसकी लाश को ट्राली बैग में पैक किया और गाड़ी में डालकर मुंबई से इंदौर ले आई। वहां शव को जला दिया, लेकिन अब पुलिस ने ये मामला खोल दिया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसकी बेटी और दामाद को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

CRIME NEWS IN HINDI : इंदौर की राजेंद्र नगर थाना इलाके में पुलिस को रविवार सुबह निहालपुर मुंडी स्थित एक खेत से ट्राली बैग से अधजला शव बरामद किया। जांच करते करते पुलिस उन लोगों तक पहुंच गई, जिन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए कल्याण से 60 साल की राजकुमारी मिश्रा और उसके दामाद उमेश शुक्ला, बेटी नम्रता शुक्ला को गिरफ्तार किया।

जांच में पता चला कि यह शव राजकुमारी मिश्रा के पति संपतलाल मिश्रा का था। महिला ने बताया कि उसने पति के सिर पर वार कर हत्या की थी। वारदात को अंजाम देने के बाद राजकुमारी ने ही शव को ट्राली बैग में पैक किया और अपने दामाद उमेश की कार की डिग्गी में रखकर इंदौर ले आई और सुनसान जगह देख कर आग लगा दी।

पर क्यों की हत्या ?

सीसीटीवी से खुला राज

Crime news India: पुलिस के मुताबिक, मुख्य आरोपी महिला का दामाद उमेश मुंबई में एक नामी मोबाइल कंपनी में नौकरी करता है। चेक पोस्ट पर पुलिस कार की जांच न करे इसके लिए उसने बच्चों को भी बैठा लिया था। पुलिस ने टोल नाका, होटल और ढाबों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक कार नजर आई जो घटना स्थल के आसपास देखी गई थी। पुलिस ने टोल नाकों से कड़ियां जोड़ीं और इंदौर पुलिस उमेश तक पहुंच गई।

Murder News Hindi: पुलिस ने राजकुमारी को हिरासत में लिया तो उसने बताया कि पति संपतलाल मिश्रा से उसका विवाद रहता था। शनिवार को कहासुनी के बाद उसने धक्का दिया तो वह सिर के बल गिर गया। बाद में उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपियों ने साजिश रची।

    follow google newsfollow whatsapp