इंदौर में आठ करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर बरामद, दो अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, राजस्थान से तस्करी का खुलासा

TANSEEM HAIDER

29 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 29 2024 7:35 PM)

MP Crime: मध्य प्रदेश पुलिस ने नशीले पदार्थ की अंतरराज्यीय तस्करी की कोशिश नाकाम करते हुए शुक्रवार को इंदौर में करीब 7.7 किलोग्राम ब्राउन शुगर बरामद की।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश पुलिस ने नशीले पदार्थ की अंतरराज्यीय तस्करी की कोशिश नाकाम करते हुए शुक्रवार को इंदौर में करीब 7.7 किलोग्राम ब्राउन शुगर बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) अमित सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि गिरफ्तार तस्करों की पहचान परसराम मेघवाल और धर्मेंद्र चौहान के रूप में हुई है।

7.7 किलोग्राम ब्राउन शुगर बरामद 

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा कि मेघवाल राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले का रहने वाला है, जबकि चौहान मध्य प्रदेश के रतलाम जिले का निवासी है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त ने बताया कि मेघवाल और चौहान आपस में ससुर-दामाद हैं। सिंह ने बताया कि परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में आरोपियों के पास मिले बैग से 7.7 किलोग्राम ब्राउन शुगर बरामद की गई जिसका नशे के काले बाजार में करीब आठ करोड़ रुपये मूल्य है।

 ब्राउन शुगर की कीमत करीब आठ करोड़  

उन्होंने आरोपियों से पूछताछ के हवाले से बताया कि वे ब्राउन शुगर की खेप राजस्थान के प्रतापगढ़ से लाए थे और इसे कोलकाता के हावड़ा ले जा रहे थे। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है तथा विस्तृत जांच जारी है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp