भतीजे अभिषेक को मारने की साजिश? रेकी कर रहा था, पकड़ा गया, ममता का BJP पर संगीन आरोप

GOPAL SHUKLA

24 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 24 2024 12:10 PM)

Mamata Big Allegation: कोलकाता में मुंबई के एक शख्स को अभिषेक बनर्जी की रेकी करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर संगीन इल्जाम लगा दिया।

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर साधा निशाना

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर साधा निशाना

follow google news

Mamta Banarjee Target BJP: लोकसभा का चुनाव अब अपने पूरे शबाब पर है। वोटरों को लुभाने और विरोधियों पर दे दनादन दे दनादन इल्जाम लगाने का माहौल बन रहा है। लेकिन इसी बीच पश्चिम बंगाल से जो इल्जाम हवा में उछला है वो बेहद संगीन हो गया है क्योंकि ये इल्जाम किसी ऐरे गैरे नत्थू खैरे ने नहीं लगाया। पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर संगीन इल्जाम लगाया है। ममता बनर्जी का कहना है कि केंद्र में सत्ताशीन बीजेपी चुनाव को अपने हक में मोड़ने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है और उसने तो अब अभिषेक बनर्जी की हत्या की साजिश बनाई है। 

रेकी करने वाला गिरफ्तार

यह भी पढ़ें...

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर और दफ्तर की रेकी करने के इल्जाम में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया। खुलासा हुआ कि गिरफ्तार किया गया शख्स कोलकाता तो छोड़िये बंगाल का भी रहने वाला नहीं है। वो मुंबई का रहने वाला बताया जा रहा है। ऐसे में उसका संदिग्ध हालत में पहले अभिषेक बनर्जी के घर के आस पास का चक्कर लगाना और फिर अभिषेक बनर्जी के दफ्तर के बाहर का जायजा लेना पुलिस के साथ साथ तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को अखर रहा है। 

डेविड हैडली से मिल चुका है शख्स

पुलिस की पूछताछ में हालांकि अभी तक उस शख्स ने कोई ऐसा खुलासा नहीं किया जिससे किसी भी तरह की गहरी साजिश का पर्दाफाश हो सके। हालांकि पुलिस ने ये जरूर खुलासा किया है कि मुंबई में कथित रुप से हुए 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमले के आरोपी डेविड हैडली से वो शख्स कभी मिला था जो इस वक्त कोलकाता पुलिस की गिरफ्त में है। 

ममता ने बीजेपी से जोड़ा

लेकिन ममता बनर्जी ने मंगलवार को बीरभूम में टीएमसी के लोकसभा के प्रत्याशी शताब्दी रॉय के समर्थन में एक चुनावी रैली के दौरान इस घटना का जिक्र कर रही थीं। उस संदिग्ध शख्स की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए उसे ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी से जोड़ दिया और इल्जाम लगा दिया कि ये सब बीजेपी के इशारे पर किया जा रहा है। ममता बनर्जी ने कहा है कि अभिषेक बनर्जी के घर और दफ्तर की कथित तौर पर रेकी के मामले में ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। ममता ने कहा कि बीजेपी उन लोगों की हत्या करने या उन्हें साजिशन जेल में डालने की फिराक में है जो उनके खिलाफ बोलते रहते हैं। 

अभिषेक से मांगा था मिलने का वक़्त

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने चुनावी रैली में कहा है कि बीजेपी विपक्षी नेताओं को डरा धमकाकर रखना चाहती है। ममता बनर्जी ने कहा जिसे पुलिस ने पकड़ा है उसी ने अभिषेक के घर की रेकी की और फेसटाइम पर उन्हें फोन करके उनसे मिलने के लिए समय मांगा था। क्या पता अगर वह आरोपी को मिलने का वक्त दे देते तो वह व्यक्ति उन्हें मार सकता था। 
 

    follow google newsfollow whatsapp