कानपुर : जहां मिला शव, वहां मौजूद था रेप के आरोपी का बेटा ! रेप पीड़िता के पिता की संदिग्ध हालात में मौत

CHIRAG GOTHI

03 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर में रेप पीड़िता के पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई, जहां मिला शव वहां रेप के आरोपी के बेटे के होने पर लोगों ने उठायें सवाल, Get more on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

रंजय सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

UP KANPUR CRIME NEWS : उत्तर प्रदेश के कानपुर में 13 साल की एक रेप पीड़िता के पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रिश्तेदार का आरोप है कि जिस समय रेप पीड़िता के पिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया, उस समय रेप के आरोपी के बेटा उसी मकान में था। रेप पीड़िता के मामा ने ये भी कहा कि जिस समय पीड़िता के पिता की मौत हुई, घर में परिवार का कोई सदस्य नहीं था। उस समय रेप का आरोपी रिटायर दारोगा दिनेश त्रिपाठी का बेटा उसी मकान में था। कानपुर में रेप पीड़ित बच्ची के पिता की मौत पर मामा ने जांच की मांग की है। मामा का कहना है कि पुलिस ने ही बच्ची के परिजनों को आरोपी के मकान में रखा था।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

पीड़िता के मामा ने कहा कि रेप पीड़ित बच्ची का परिवार पहले से ही रिटायर दारोगा दिनेश त्रिपाठी के मकान में किरायेदार था। परिजनों का आरोप है कि पहले आरोपी दिनेश त्रिपाठी का बेटा यहां नहीं रहता था। जब से रेप का केस हुआ उसके बाद से आरोपी का बेटा इलाहाबाद से आकर यहीं रहने लगा। ये भी सवाल उठता है कि आखिर पुलिस ने आरोपी के परिवार से पीड़ित परिवार को दूर क्यों नहीं हटवाया ? पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

पूर्व दारोगा के खिलाफ दर्ज हुआ था मामला

गौरतलब है कि कानपुर में पूर्व दारोगा दिनेश त्रिपाठी के खिलाफ एक 13 साल की बच्ची से रेप का केस दर्ज हुआ था। आरोपी पूर्व दारोगा इस समय इसी मामले में जेल में बंद है। अब एफआईआर लिखवाने वाली बेटी के पिता का संदिग्ध परिस्थितियों में घर में ही शव मिला है। पीड़िता का परिवार आरोपी के मकान में ही रह रहा था।

    follow google newsfollow whatsapp