Jharkhand : जमशेदपुर में चोरी के शक में भीड़ ने 2 युवकों को खूब पीटा, 1 की मौत, दूसरा घायल

PTI

12 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 16 2024 1:55 PM)

Jamshedpur News : झारखंड के जमशेदपुर में सोमवार को चोरी के संदेह में लोगों द्वारा कथित तौर पर पीटे जाने के बाद एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

Crime news  : झारखंड में युवक की पिटाई से मौत (सांकेतिक फोटो)

Crime news : झारखंड में युवक की पिटाई से मौत (सांकेतिक फोटो)

follow google news

Jharkhand News : झारखंड के जमशेदपुर में सोमवार को चोरी के संदेह में लोगों द्वारा कथित तौर पर पीटे जाने के बाद एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह घटना उस वक्त हुयी जब अमन मंडल और संजीत धन ने यहां सिदगोड़ा पुलिस थाने के जाहेर टोला के निवासियों को एक एलपीजी सिलेंडर कथित तौर पर बेचने की कोशिश की। 

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और पीटा। उन्होंने दावा किया कि दोनों चोरी का सिलेंडर बेचने की कोशिश कर रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को बचाया। इसके बाद उन्हें एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अमन को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि संजीत का फिलहाल इलाज चल रहा है। एक पुलिस अधिकारी ने इस बात से इनकार किया कि यह घटना पीट-पीटकर मार डालने का मामला है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मौत के कारण का पता लगाने के लिये जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि इस घटना के संबंध में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें...

 

    follow google newsfollow whatsapp