स्कूली छात्रा को पहले बुरी तरह पीटा फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

PRIVESH PANDEY

22 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

Jharkhand Crime News: स्कूली छात्रा को पहले बुरी तरह पीटा फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

CrimeTak
follow google news

Jharkhand Crime News: झारखंड के पाकुड़ जिले में एक छात्रा को पीटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो जब सोशल मीडिया के जरिए राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन तक पहुंचा तो उन्होंने ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए पाकुड़ पुलिस को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया.

दरअसल, पाकुड़ में महेशपुर थाना क्षेत्र के रोलाग्राम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक स्कूल ड्रेस में लड़की को बुरी तरह पीटता हुआ नजर आ रहा है. रजनी मुर्मू नाम के टि्वटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया था.

यह भी पढ़ें...

वीडियो को शेयर करते हुए उसमें लिखा गया था कि "एक लड़का आदिवासी लड़की को बुरी तरह से मार रहा है और दूसरा लड़का उसका वीडियो बना रहा है. पीड़ित लड़की St Stanislaus HS hathimara स्कूल की छात्रा है और लड़का रोलामारा गांव का रहने वाला है. आदिवासी महिलाओं पर लगातार हिंसा हो रही है जिसका वीडियो सामने आ रहा है."

रजनी मुर्मू ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में झारखंड के ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री और पाकुड़ विधानसभा सीट से विधायक आलमगीर आलम को टैग किया है.

वीडियो सामने आने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से रिप्लाई किया और पाकुड़ डीसी, एसपी को कार्रवाई करने का आदेश दिया. इतना ही नहीं, सीएम ने अधिकारियों को कार्रवाई कर उन्हें सूचित करने का भी निर्देश दिया है.

वीडियो के वायरल होने के बाद अनेक लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पाकुड़ डीसी और एसपी से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp