Jacqueline Fernandez: इस वजह से जेल जाने से बची जैकलीन!

CHIRAG GOTHI

26 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Jacqueline Fernandez: जैकलीन को अंतरिम जमानत मिल गई है। दिल्ली की पटियाला हाऊस कोर्ट ने उसे जमानत दे दी है।

CrimeTak
follow google news

Jacqueline Fernandez: जैकलीन को अंतरिम जमानत मिल गई है। दिल्ली की पटियाला हाऊस कोर्ट ने उसे जमानत दे दी है। जैकलीन को 50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई है। इससे पहले जैकलीन अपने वकील के साथ पटियाला हाऊस कोर्ट पहुंची।

Jacqueline Fernandez: जैकलीन से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा पूछताछ कर चुकी है। EOW आर्थिक अपराध शाखा नोरा फतेही से भी पूछताछ कर चुकी है।

यह भी पढ़ें...

उधर, जैकलीन के खिलाफ ईडी की चार्जशीट कुछ दिन पहले दायर हुई थी। ईडी के मुताबिक, जैकलीन को सुकेश से काले कारनामों के बारे में पता था। बावजूद इसके वह ठग से महंगे गिफ्ट्स लेती रहीं।

ईडी की चार्जशीट में यह भी दावा है कि सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए श्रीलंका में घर खरीदा था। इसके अलावा जुहू में बंगला भी बुक किया जा चुका बहरीन में वह जैकलीन के पैरेंट्स को एक घर गिफ्ट कर चुका था।

ईडी के मुताबिक, सुकेश ने अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी को इन प्रॉपर्टी की खरीद के बारे में बताया था। पिंकी ईरानी वह महिला थी जिसको यह काम दिया गया था कि वह सुकेश और जैकलीन की दोस्ती कराए, जिसके बदले पिंकी को भी करोड़ों रुपये दिए गए थे।

ईडी की चार्जशीट के मुताबिक, जब जैकलीन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने माना कि सुकेश ने बताया था कि उसने श्रीलंका में एक घर खरीदा है, लेकिन एक्ट्रैस ने उस प्रॉपर्टी को कभी देखा नहीं था। यह प्रॉपर्टी श्रीलंका के Weligama में बताई जाती है।

    follow google newsfollow whatsapp