Haryana Crime: फरीदाबाद में हिस्ट्रीशीटर की हत्या, बाइक पर पीछे बैठे शख्स ने सिर में मार दी गोली

TANSEEM HAIDER

24 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Faridabad Murder: फरीदाबाद में एक हिस्ट्रीशीटर के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है, आरोप है कि उसी की बाइक पर पीछे बैठे शख्स ने सिर में गोली मारकर हत्या की है।

CrimeTak
follow google news

फरीदाबाद से सचिन गौड़ की रिपोर्ट

Faridabad Crime News: पलवल में बाइक चला रहे हिस्ट्रीशीटर (History sheeter) को उसी के पीछे बाईक (Bike) पर बैठे युवक ने सिर गोली (Bullet) मारकर मौत के घाट (Murder) उतार दिया। जानकारी के मुताबिक मृतक हिस्ट्रीशीटर संदीप उर्फ गोविंदा पर संगीन धाराओं के तहत 28 मुकदमे दर्ज थे। मामला फरीदाबाद के पृथला इलाके का है जहां इस तरीके से हत्या करने का मामला सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप का माहौल है।

यह भी पढ़ें...

फिलहाल पुलिस आरोपी युवक की सीसीटीवी फुटेज खँगाल कर आरोपी की पहचान करने में जुटी है। पृथला इलाके में गोविंदा नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोविंदा इलाके का हिस्ट्रीशीटर है और उस पर हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, आर्म्स एक्ट समेत करीब 28 मुकदमे दर्ज हैं। संदीप उर्फ गोविंदा ने ज्यादातर वारदातें फरीदाबाद और पलवल में अंजाम दी हैं।

संदीप हत्या के प्रयास के एक मुकदमे में फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद था और फरवरी में बेल पर छूटा था। पुलिस के मुताबिक उन्हें जानकारी मिली है कि गोविंदा की हत्या उसके पीछे बाइक पर बैठे युवक ने की है। अभी आरोपी युवक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि कई टीमें आरोपी की पहचान के लिए काम कर रही हैं जैसे ही आरोपी की पहचान होगी उसे जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा।

हालांकि जब पुलिस से पूछा गया कि क्या यह रंजिशन हत्या है तो पुलिस ने इस बात पर कोई जवाब नहीं दिया। युवक की पहचान के प्रयास चल रहे हैं वही गोविंदा के परिजन इस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। एसएचओ दीपचंद ने बताया कि हत्यारा शख्स बाइक पर उसके पीछे ही बैठा था और उसने पीछे से ही संदीप के सिर में गोली मारी। आरोपी की शिनाख्त नहीं हो सकी है जल्दी ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp