गुरुग्राम में तेज रफ्तार कार ने टोल प्लाजा कर्मियों को मारी टक्कर, दो लोगों की हुई मौत

TANSEEM HAIDER

19 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 19 2024 8:25 PM)

Haryana Crime: कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे (केएमपी) पर एक कार ने टोल प्लाजा पर काम कर रहे दो कर्मचारियों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Haryana Crime News: कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे (केएमपी) पर एक कार ने टोल प्लाजा पर काम कर रहे दो कर्मचारियों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई है। सोमवार को पुलिस ने यह जानकारी दी। केएमपी एक्सप्रेसवे पर गश्ती दल के सदस्य दीपक ने शिकायत में कहा कि शनिवार की रात जयकिशन साहनी (21) और सोनबीर उर्फ मोनू फर्रुखनगर एमपी टोल के पास खड़े होकर इंतजार कर रहे थे। 

टोल प्लाजा पर काम कर रहे दो कर्मचारियों को टक्कर मारी

यह भी पढ़ें...

रात के लगभग 11 बजे एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी। दीपक ने कहा कि कार चालक घटनास्थल पर रुका लेकिन, जब उसने देखा कि दो लोगों को गंभीर चोटें आई है तो वह फरार हो गया। उसने शिकायत में बताया, ‘‘ मैंने गाड़ी का नंबर लिखा और घटनास्थल पर पहुंचा। जहां, मैंने दोनों व्यक्तियों को मृत पाया।’’

घटना के बाद आरोपी फरार

पुलिस ने बताया कि फर्रुखनगर थाने में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 279 (लापरवाही से वाहन चलाना) और 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों का पोस्टमार्टम कर शवों परिजनों को सौंप दिया गया है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp