Hardik Pandya : हार्दिक पंड्या के पास मिलीं 5 करोड़ की 2 घड़ियां, मुंबई एयरपोर्ट पर कस्ट़म ने जब्त की

CHIRAG GOTHI

16 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:09 PM)

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की 5 करोड़ की 2 घड़ियों को मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर जब्त करा गया, हार्दिक के पास नहीं था कोई बिल, पढ़े latest crime news on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

सौरभ वक्तानिया के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Hardik Pandya 5 crore watch: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या संकट में है। अपने प्रदर्शन के लिए नहीं, बल्कि किसी और वजह से। यूएई (UAE) में आईसीसी टी-20 विश्व कप (ICC T-20 World Cup) में भारतीय टीम का निराशाजनक प्रदर्शन रहा और उसकी स्वदेश वापसी हो गई है। टीम के सदस्यों की भी वतन वापसी हो रही है। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर हार्दिक पंड्या की कस्टम विभाग ने जांच की, इस दौरान उनके पास से 5 करोड़ रुपए की दो घड़ियां मिली हैं, जब हार्दिक पंड्या से इन घड़ियों के बारे में पूछा गया तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। हार्दिक पंड्या के पास इन घड़ियों से जुड़ा कोई बिल भी नहीं था। इसके बाद हार्दिक से कस्टम विभाग ने घड़ियां ले लीं। इनको अपने कब्जे में ले लिया है। इस मामले में विभागीय जांच भी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें...

इससे पहले नवंबर 2020 में हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या के पास से भी लग्जरी घड़ियां मिली थीं। उन्हें तब डायरेक्टारेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (DRI) के अधिकारियों ने रोक लिया था, जिसके बाद इस मामले को कस्टम विभाग को सौंप दिया गया था।

    follow google newsfollow whatsapp