गुरुग्राम में पति ने पत्नी को चाकू से गोदकर मार डाला, पति की नौकरी छूटने पर हुआ था विवाद, आरोपी फरार

TANSEEM HAIDER

20 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 20 2024 9:30 PM)

Haryana: जब पूजा ने फोन नही उठाया तो अमित में कमरे के अंदर झांक के देखा जहाँ पूजा की खून से लथपथ लाश फर्श पर पड़ी थी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट

Gurugram: गुरुग्राम के मानेसर इलाके में पति पत्नी के मामूली विवाद में पति ने पत्नी की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। कत्ल के बाद पति मौके से फरार हो गया। मृतका की पहचान 28 वर्षीय पूजा के तौर पर हुई है। पूजी मूलरुप से यूपी के प्रयागराज की रहने वाली थी और मानेसर के खोह गांव में पति के साथ किराए के मकान में रह रही थी। 

यह भी पढ़ें...

पति ने पत्नी का कत्ल किया

दोनों में कहासुनी के बाद कत्ल की वारदात को अंजाम देकर पूजा का पति शारदा प्रसाद मौके से फरार हो गया। शुरुआती तफ़्तीश में सामने आया के हत्यारोपी शारदा प्रसाद बीते महीने भर से नौकरी छोड़ कर घर बैठा था और छोटी छोटी बातों पर अपनी बीवी पूजा से मारपीट करता रहता था। पुलिस को दी शिकायत में मृतका के मामा के लड़के ने दर्ज करवाया कि शुक्रवार देर रात भी शारदा प्रसाद पूजा से लड़ाई करने में लगा था उन्हें लगा पति पत्नी का विवाद है ठीक हो जाएगा।

कमरे में पड़ी थी खून से लथपथ लाश

सुबह पूजा के कमरे का पंखा चल रहा था और कमरे के दरवाजे पर बाहर से ताला लटका था। पूज के भाई अमित ने पूजा को फोन किया जब पूजा ने फोन नही उठाया तो अमित में कमरे के अंदर झांक के देखा जहाँ पूजा की खून से लथपथ लाश फर्श पर पड़ी थी। मामले की सूचना गुरुग्राम पुलिस को दी गयी। जिसके बाद मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले लिया। पति के खिलाफ धारा-302 के तहत मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है।

    follow google newsfollow whatsapp