शख्स ने रात में 3 बजे सास को किया मैसेज, फिर पत्नी-बेटे की हत्या कर खुद भी दी जान, वजह ये थी...

PRIVESH PANDEY

09 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 9 2024 4:45 PM)

Gujrat News: गुजरात से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे.

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

Gujrat News: गुजरात से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. दिल दहला देने वाली ये घटना सूरत के लिंबायत इलाके में हुई. शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. लिंबायत में पिता ने पहले अपने बच्चे और पत्नी को जहरीली दवा खिलाने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुटी है.

पत्नी और बच्चे को जहर देने के बाद पति ने लगाई फांसी

यह भी पढ़ें...

पुलिस को मिली प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक यह परिवार प्रवासी है. परिवार सूरत के लिंबायत इलाके में रहता था. मृतकों में 38 वर्षीय सोमेश भिक्षापति, पत्नी निर्मला और 7 वर्षीय बेटा देवऋषि शामिल हैं. इस घटना से पहले परिवार ने तेलुगु में एक वीडियो भी बनाया था.

पूरी घटना को लेकर अभी तक आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है. आत्महत्या से पहले उसने अपने परिवार की फोटो और वीडियो बनाकर अपने भाई को भेजी थी. शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों भाइयों के बीच गलतफहमी के कारण यह कदम उठाया गय.  पुलिस को मौके से अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस अलग-अलग दिशाओं में जांच कर कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

पत्नी और बच्चे को जहर देने के बाद पति ने लगाई फांसी

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि गुजरात के सूरत में एक व्यक्ति ने शुक्रवार तड़के अपनी पत्नी और 7 वर्षीय बेटे की कथित तौर पर हत्या कर दी और फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सहायक पुलिस आयुक्त जेटी सोनारा ने कहा, और उनके बेटे देवऋषि को लिंबायत इलाके में उनके घर में पाया गया। सोमेश घर की छत से लटका हुआ मिला, जबकि निर्मला और देवऋषि के शव बिस्तर पर पड़े थे। अधिकारी ने कहा कि महिला और बच्चे को या तो जहर देकर मार दिया गया या गला घोंट दिया गया, हालांकि अधिक जानकारी पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगी।

सोमेश के कब्जे से बरामद एक नोट में कुछ पासवर्ड और एक मोबाइल नंबर के साथ-साथ उसके द्वारा भेजा गया एक व्हाट्सएप मैसेज भी था. सोनारा ने कहा, इससे पता चलता है कि मृतक अपने भाई द्वारा नजरअंदाज किये जाने से आहत था. घटना सुबह 3 बजे हुई और तब सामने आई जब सोमेश जिला का भाई 11 बजे घर पहुंचा.

    follow google newsfollow whatsapp