गुजरात में Love Jihad, नाबालिग लड़की को सोशल मीडिया के जरिए फंसाया, अगवा कर ले गया महाराष्ट्र

TANSEEM HAIDER

26 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 26 2023 9:00 PM)

Surat Love Jihad News: सूरत पहुंचते ही आरोपी एक होटल में रुका था और वहीं पर लड़की से मिलने का प्लान बनाया.

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Surat Love Jihad News: सूरत में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है. जहां सोशल मीडिया के जरिए एक 15 साल की नाबालिग लड़की को मुसिब नाम के लड़के ने अपने प्यार के चंगुल में फसाया और फिर उसे अगवा करके सूरत से महाराष्ट्र ले गया. जहां उसने लड़की को 15 दिनों तक बंधक बना कर रखा था. लड़की को बहला फुसलाकर औरंगाबाद ले गया था. पुलिस ने लड़की को सुरक्षित बचा लिया है.

इंस्टाग्राम के जरिए मिला था पीड़िता से

यह भी पढ़ें...

दरअसल, आरोपी मुसीब महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक गैराज में मेकेनिक का काम करता है. बता दे कि एक साल पहले उसकी पीड़िता से इस्ंटाग्राम के जरिए संपर्क हुआ था. टाइम बीतने के साथ दोनों की दोस्ती गहरी हुई और कब प्यार में तबदील हुई कि पता ही नहीं चला. फिर मुसिब ने बड़े ही शातिराना तरीके से पीड़िता से मिलने की योजना बनाई.  

15 दिनों तक लड़की को महाराष्ट्र में बनाया बंधक

सूरत पहुंचते ही मुसीब एक होटल में रुका था और उसी दौरान उसने पीड़िता से मिलने का प्लान बनाया. जिसके बाद उसने मौका मिलते ही पीड़िता को बहलाना-फुसलाना शुरू कर दिया और उसे अगवा कर अपने साथ औरंगाबाद लेकर चला गया. जहां उसने पीड़िता को 15 दिनों तक बंधक बनाकर रखा. उसी बीच लड़की के परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की. जिसके बाद पुलिस ने कारवाई शुरू कर दी और पीड़िता को आरोपी के चंगुल से बाहर निकाल लिया. पुलिस ने मुसिब को अरेस्ट कर लिया और उसके खिलाफ कानूनी कारवाई शुरू कर दी.

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    follow google newsfollow whatsapp