Viral Video: 'मैं शराबी हूं...' शराब के नशे में नाचते नज़र आए सरकारी डॉक्टर

FARRUKH HAIDER

16 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

यूपी (UP) के गोंडा में सरकारी डॉक्टर और स्टाफ का शराब पीकर डांस करते हुए वीडियो (Viral Video) हुआ वायरल, जांच हुई शुरू, Read more UP crime news, क्राइम न्यूज़ इन हिंदी and more on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

यूपी के गोंडा (Gonda) जिले में एक सीएचसी के डॉक्टर और स्टाफ का शराब पीकर डांस करते हुए वीडियो (Viral Video) तेजी से वायरल हुआ है। ये वीडियो तीन साल पुराना बताया जा रहा है, वहीं वीडियो वायरल होने के बाद डीएम मार्कण्डेय शाही के निर्देश पर सीएमओ राधेश्याम केशरी ने सालों से मुजेहना सीएचसी पर जमे डॉक्टर विवेक मिश्रा पर कार्रवाई करते हुए सीएचसी बभनजोत ट्रांसफर कर दिया है, और 3 सदस्यीय समिति गठित कर जांच के आदेश दिए है। फिलहाल शराब पीकर झूमे दूसरे डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ पर अभी भी कार्रवाई का इंतजार है।

यह भी पढ़ें...

मामला मुजेहना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है, जहां डॉक्टरों ने अस्पताल परिसर को ही मयखाना बना दिया और फिल्मी गानों पर ये लोग जमकर थिरके। दरअसल डॉक्टर विवेक मिश्रा की बेटी के जन्मदिन के बहाने पूरा मेडिकल स्टाफ सरकारी जिम्मेदारी निभाने के बजाय मौज मस्ती करता हुआ दिखाई दिया। अब डॉक्टर विवेक मिश्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में डॉ. विवेक मिश्रा और उनके स्टाफ शराब की बोतल लेकर डांस कर रहे हैं। वहीं सीएचसी मुजेहना के डॉक्टर, स्वास्थ शिक्षा अधिकारी और नेत्र परीक्षक के अलावा अस्पताल के स्टाफ शराब के नशे में जमकर झूमते नजर आ रहे है। ये 3 साल पहले की घटना बताई जा रही है, खैर वीडियो सामने आने के बाद स्वास्थ्य महकमा हरकत में आ गया है।

मामला सामने आने के बाद गोंडा के जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही के निर्देश पर सीएमओ राधेश्याम केशरी ने सालों से मुजेहना सीएचसी पर जमे डॉक्टर विवेक मिश्रा पर कार्रवाई करते हुए सीएचसी बभनजोत ट्रांसफर कर दिया है, और 3 सदस्यीय समिति गठित कर जांच के आदेश दिए है। फिलहाल शराब पीकर झूमे अन्य डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ पर अभी भी कार्रवाई का इंतजार है।

    follow google newsfollow whatsapp