पंजाब में बंबीहा गिरोह के चार शूटर गिरफ्तार, ऑटोमेटिक-सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद, 25 कारतूस जब्त

TANSEEM HAIDER

20 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 20 2023 11:05 PM)

Punjab Crime News: पंजाब पुलिस के AGTF ने बंबीहा गिरोह के चार मुख्य सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Punjab Crime News: पंजाब पुलिस के गैंगस्टर रोधी कार्य बल (एजीटीएफ) ने बंबीहा गिरोह के चार मुख्य सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने बताया कि गिरोह के गिरफ्तार किए गए सदस्य फरार गैंगस्टर गौरव कुमार उर्फ लकी पटयाल के लिए काम करते हैं। 

यह भी पढ़ें...

बंबीहा गिरोह के चार शूटर गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सदस्यों की पहचान डेराबस्सी के जवाहरपुर गांव के लखवीर कुमार उर्फ लकी, पटियाला के गढ़ापुर गांव के रवि कुमार उर्फ फौजी, पटियाला के बिठोनिया गांव के गुरविंदर सिंह उर्फ मट्टो और डेराबस्सी के जतिंदर सिंह उर्फ सोनी के रूप में हुई है। एक आधिकारिक बयान में उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनके कब्जे से दो अत्याधुनिक स्वचालित व अर्ध-स्वचालित पिस्तौलें, दो देसी हथियार और 25 कारतूस बरामद किए हैं। साथ ही उनकी दो मोटरसाइकिलों को भी जब्त कर लिया गया है। 

दो अत्याधुनिक स्वचालित व अर्ध-स्वचालित पिस्तौलें

एजीटीएफ के अतिरिक्त महानिरीक्षक संदीप गोयल ने कहा कि जांच जारी है और बंबीहा गिरोह द्वारा किए गए अपराधों का और खुलासा होने की संभावना है। बंबीहा गिरोह पंजाब में हत्या, हत्या के प्रयास, फिरौती और अन्य अपराधों में संलिप्त है। इस गिरोह का सरगना मोगा जिले का दविन्द्र बंबीहा था जो 2016 में एक मुठभेड़ में मारा गया था। लेकिन उसका गिरोह अब भी सक्रिय है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp