Delhi Crime: पार्किंग विवाद में युवक की पीट-पीट कर हत्या

TANSEEM HAIDER

19 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

Delhi News: दिल्ली से साकेत इलाके में पार्किंग के विवाद को लेकर बदमाशों ने एक युवक को पीटपीट कर मार डाला। आरोपी अभी तक फरार हैं।

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: दिल दहला देने वाली ये वारदात 16 जुलाई की है। जब साउथ (South) दिल्ली पुलिस (Police) को कॉल मिली थी कि साकेत मेट्रो (Metro) के गेट नंबर 2 के सामने एक युवक लहुलुहान (Injured) हालत में पड़ा है। मौके पर पंहुची पुलिस टीम ने युवक को सफदरजंग अस्पताल पहुचाया जहां दूसरे दिन रोहित नाम के युवक की मौत (Death) हो गई। मृतक रोहित (32) दिल्ली का रहने वाला था।

पुलिस ने जांच शुरु की तो पचा चला कि 16 जुलाई को रोहित का कुछ लोगों के साथ मेट्रो के सामने पार्किंग के लिए झगड़ा हुआ था। दरअसल रोहित के एक दोस्त राहुल यादव ने पुलिस को बताया कि 16 जुलाई की दोपहर राहुल, आशू और अमित जैन रोहित के साथ कार में मेट्रो गेट नंबर-2 के सामने पार्किंग पहुंचे थे। कार रोहित चला रहा था। इसी दौरान वहां खड़े पांच-छह लोगों को रोहित ने सामने हटने के लिए कहा ताकि वो कार पार्क कर सके।

यह भी पढ़ें...

रोहित ने जैसे ही हॉर्न बजाया उसके बाद इन बदमाशों ने रोहित से झगड़ा करना शुरु कर दिया। देखते ही देखते ये आरोपी रोहित पर टूट पड़े और ईंट पत्थरों से उसकी बेरहमी से पिटाई की। रोहित को बेहोश देखकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

डीसीपी साऊथ दिल्ली ने बताया कि पुलिस की कई टीमें बनाकर करीब 50 सीसीटीवी कैमरों के मदद से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रियांशु है पुलिस अब बाकी 5 आरोपियों की तलाश में जुटी है।

    follow google newsfollow whatsapp