लोग दिल्ली की दुकान में खरीद रहे थे मिठाई, अचानक चलने लगी गोलियां देखिए Viral Video!

Crimetak.in

01 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

मिठाई दुकानदार से रंगदारी वसूलने के लिए दिल्ली (DELHI) बदमाशों की फायरिंग, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात CRIME NEWS IN HINDI ON CRIME TAK

CrimeTak
follow google news

DELHI CRIME GANGS OF DELHI:

सीसीटीवी की तस्वीरों में दिख रहा है कि लोग मिठाई के काउंटर पर जमा हैं। दुकान के कर्मचारी त्यौहारों के इस मौसम में लोगों की डिमांड को पूरी करने में लगे हुए थे। दुकान पर भीड़भाड़ वाला माहौल था, इसी बीच में दुकान के सामने दो लोग नजर आते हैं। एक शख्स ने अपने सिर पर गमछा बांध रखा था।

यह भी पढ़ें...

उसने अपने चेहरे को ढकने के लिए काफी देर तक अपने गमछे को ही चेहरे पर बांधना शुरु किया। एक बार चेहरा छिप जाने पर अचानक दोनों लोग मिठाई के काउंटर पर आए और सीधे कर्मचारियों पर फायर करना शुरु कर दिया।

फायरिंग से दुकान में अफरातफरी मच गई लोग और कर्मचारी जान बचाने के लिए दुकान में ही छिप गए। फायरिंग करने के बाद दोनों वहां से आराम से टहलते हुए निकल गए।

पुलिस को अंदेशा है कि ये आउटर दिल्ली के नंदू गैंग के बदमाश थे जो फिरौती रंगदारी के लिए खुलेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। फिरौती ना मिलने पर हत्या करना भी इनके लिए आम बात है।

सबसे बड़ा सवाल ये है कि दिवाली आने में कुछ वक्त रह गया। दिवाली से पहले आतंकी हमले को देखते हुए दिल्ली पुलिस सुरक्षा के चाकचौबंद बंदोबस्त करने का दावा करती है।

हालांकि जिस तरह से बदमाशों ने फायरिंग की है वो पुलिस के दावों पर सवाल खड़े करता है। इस फायरिंग के बाद से दुकान के मालिक अशोक मित्तल ओर उनका पूरा स्टाफ डरा हुआ है। मित्तल स्वीट नजफगढ़ की बड़ी मिठाई की दुकानों में से एक है।

    follow google newsfollow whatsapp