पार्क से कपल्स को भगाने लगे विधायक जी, युवतियां बोलीं- आपने तो OYO बंद करा दिया...हम जाएं तो कहां जाएं?

PRIVESH PANDEY

23 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 23 2024 4:35 PM)

गार्डन में बैठे प्रेमी युगल को भगाया तो युवक-युवतियां उनसे ओयो रूम की मांग करने लगे.

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

Viral News: दुर्ग जिले के वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने दोपहर में नेहरू नगर गार्डन में बैठे प्रेमी युगल को भगाया तो युवक-युवतियां उनसे ओयो रूम की मांग करने लगे. लड़कियां बोलीं- आपने सब बंद कर दिया...कहां जाऊं, अब पार्क में बैठने भी नहीं दे रहे.  दरअसल विधायक पार्क में छापेमारी करने पहुंचे थे. उनके मुताबिक शिकायत मिली थी कि यहां जोड़े बैठकर अश्लील हरकतें करते हैं.

विधायक से लड़के-लड़कियों ने मांगा OYO रूम

यह भी पढ़ें...

विधायक रिकेश सेन ने जोड़ों को पार्क छोड़ने की सलाह दी और चेतावनी दी कि अगर दोबारा पकड़े गए तो लड़के-लड़कियों के परिजनों को थाने बुलाकर कार्रवाई की जाएगी. विधायक ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

भाजपा विधायक ने छापा मारा

जब विधायक ने गार्डन के अंदर बाइक पर बैठे जोड़ों से पूछा कि वे दोपहर में यहां क्या कर रहे हैं, तो लड़के ने कहा कि वह समय बिताने आया है. बैठ कर बातें कर रहे हैं. इस पर विधायक ने कहा कि बात करनी है तो घर पर करो. इस पर लड़के ने कहा कि ओयो बंद हो गया है. अब यहां टाइम पास करने आए हैं.

विधायक ने कहा कि अगर ओयो बंद हो गया तो क्या आप कहीं भी बैठकर लोगों के घरों के सामने गलत काम करेंगे? इसके बाद विधायक ने लड़के-लड़कियों को वहां से भगा दिया. जब विधायक ने दूसरे जोड़े को टोका तो युवक विधायक से बहस करने लगा कि वह अपनी प्रेमिका के साथ सार्वजनिक स्थान पर बैठा है. आप भी उसे रोकने के लिए वहां आये थे. कम से कम उन लोगों के लिए पार्क छोड़ दो. या तो हमारे लिए Oyo खोलो. आपके डर की वजह से लोग शराब पीने और यहां तक कि अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने से भी डरते हैं.

सवाल तो ये है कि आखिर विधायक रिकेश सेन को दरोगा बनने का अधिकारी किसने दिया? क्या लोग अब पार्क में बैठकर बातचित भी नहीं कर सकते हैं? क्या सिर्फ शिकायत के आधार पर आप किसी को पार्क में बैठने से मना कर देंगे? वो भी सिर्फ इसलिए कि वो बिना शादी किए पार्क में बैठकर बातें कर रहे हैं

 

    follow google newsfollow whatsapp