छत्तीसगढ़ में सरकारी स्कूल में गंदा खेल, तीन शिक्षकों के खिलाफ छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप

TANSEEM HAIDER

12 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 12 2024 11:45 AM)

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में एक सरकारी स्कूल के तीन शिक्षकों के खिलाफ छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Chhattisgarh Crime: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में एक सरकारी स्कूल के तीन शिक्षकों के खिलाफ छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रांरभिक सूचना के अनुसार, जिले में महिला एवं कल्याण विकास विभाग की बाल कल्याण समिति को एक सरकारी माध्यमिक विद्यालय की कुछ छात्राओं की ओर से शिकायत मिली थी।

सरकारी स्कूल के तीन शिक्षकों पर आरोप

यह भी पढ़ें...

शिकायत में कहा गया कि स्कूल के शिक्षक उनसे छेड़छाड़ करते हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद विभाग की जिला बाल संरक्षण इकाई ने स्कूल का दौरा किया और छात्राओं के बयान दर्ज किए जिनमें पांच से छह नाबालिग बच्चियों ने तीन शिक्षकों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया।

छह नाबालिग बच्चियों ने तीन शिक्षकों पर लगाए आरोप

उन्होंने कहा कि जिला बाल संरक्षण इकाई की रिपोर्ट के आधार पर भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। पुलिस की टीम ने लड़कियों के बयान दर्ज किए हैं। बच्चों की काउंसिलिंग कराई जा रही है। 

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp