बलिया में किराये को लेकर विवाद, हैंड पाइप के हैंडल से पीट-पीट कर मकान मालकिन की हत्या

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: बलिया के उजियारपुर गांव में बिहार की रहने वाली एक महिला की किराये के वसूली को लेकर हुए विवाद में हत्या कर दी गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने सोमवार को बताया कि नरही थाना क्षेत्र के उजियारपुर गांव में रविवार शाम को एक नवनिर्मित मकान में एक महिला का शव मिलने की सूचना मिली। 

हैंड पाइप के हैंडल से मारकर महिला की हत्या

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त बिहार के बक्सर जिले की रहने वाली खैरुन निशा (56) के रूप में की गई है। खैरुन निशा के सिर पर चोट के निशान मिले हैं, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि महिला की सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या की गयी है। खैरु बक्सर की निवासी है। कुछ वर्ष पूर्व भरौली-उजियार के बीच घर बनाकर किराए पर दी थी। 

कमरे में मिली लाश खून से सनी लाश

उन्होंने बताया कि निशा के बेटे हैदर की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। तिवारी ने बताया कि महिला रविवार को सुबह बक्सर से उजियारपुर गांव में अपने नवनिर्मित मकान में किरायेदारों से किराया वसूल करने के लिए आयी थी। खैरुन निशा का किराये को लेकर किराएदार से विवाद चल रहा था। पुलिस अफसरों ने कहा कि टीमें हत्यारोपियों के करीब हैं। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT